सांगोद सहकारी समिति में मतदान संपन्न, 94 प्रतिशत रहा मतदान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361251

सांगोद सहकारी समिति में मतदान संपन्न, 94 प्रतिशत रहा मतदान

समितियों में चल रही चुनाव की प्रक्रिया के तहत यहां सांगोद ग्राम सेवा सहकारी समिति के चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए.चुनावों को लेकर यहां मतदाताओं में खासा उत्साह नजर आया.मतदान के दौरान यहां समिति परिसर में प्रत्याशियों के साथ ही उनके समर्थकों की भी भीड़ लगी रही.मतदान 93.66 प्रतिशत रहा.

सांगोद सहकारी समिति में मतदान संपन्न, 94 प्रतिशत रहा मतदान

सांगोद: समितियों में चल रही चुनाव की प्रक्रिया के तहत यहां सांगोद ग्राम सेवा सहकारी समिति के चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए.चुनावों को लेकर यहां मतदाताओं में खासा उत्साह नजर आया.मतदान के दौरान यहां समिति परिसर में प्रत्याशियों के साथ ही उनके समर्थकों की भी भीड़ लगी रही.मतदान 93.66 प्रतिशत रहा.इससे पूर्व मतदान को लेकर यहां सुबह से ही समिति में प्रत्याशी व उनके समर्थकों की चहल-पहल शुरू हो गई.

कई मतदाता भी समय के पहले ही यहां पहुंच गए.सुबह 10 बजे मतदान प्रक्रिया शुरू हुई. किसी बड़े चुनाव की तरह ही समिति चुनाव में भी प्रत्याशी व उनके समर्थक परिसर में ही एकत्रित रहे और यहां आने वाले मतदाताओं से अंतिम बार बार अपने पक्ष में मतदान की अपील करते नजर आए.

यहां सांगोद ग्राम सेवा सहकारी में पूर्व में तीन वार्डो में सदस्यों के निर्विरोध निर्वाचन के बाद मंगलवार को 9 वार्डों के लिए मतदान हुआ. चुनाव अधिकारी मनीष शर्मा ने बताया कि 9 वार्डों में कुल 774 मतदाताओं में 725 ने अपने मत का उपयोग किया.मतदान शातिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ.थानाधिकारी राजेश सोनी, व्यवस्थापक महेंद्र मेहता भी मौजूद रहे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news