BJP की परिवर्तन यात्रा से वसुंधरा राजे ने बनाई दूरी! मुख्यमंत्री धामी ने दिया ये जवाब
Advertisement

BJP की परिवर्तन यात्रा से वसुंधरा राजे ने बनाई दूरी! मुख्यमंत्री धामी ने दिया ये जवाब

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कोटा की यात्रा पर हैं.

BJP की परिवर्तन यात्रा से वसुंधरा राजे ने बनाई दूरी! मुख्यमंत्री धामी ने दिया ये जवाब

Rajasthan News: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कोटा की यात्रा पर हैं. वह परिवर्तन संकल्प यात्रा में शामिल हुए हैं इसके साथ उन्होंने आज मीडिया से पत्रकार वार्ता में बातचीत भी की जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा का विरोध करते-करते कांग्रेस और पक्षी दल भारत का ही विरोध करने लगे हैं.

दूसरी तरफ उन्होंने वसुंधरा राजे की परिवर्तन संकल्प यात्रा से नदारत की के सवाल पर कहा कि उनका फोन मेरे पास आया था वह किसी कार्य से बाहर है. इसीलिए उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और संगठन को एक्टिव किया था सभी लोग आए थे और मुझसे मुलाकात भी की थी.

सचिन पायलट का आप की भाजपा के पास समर्थन नहीं है इसीलिए दूसरे राज्यों के बड़े नेताओं को उतारा जा रहा है इसके सवाल पर पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हम मुख्यमंत्री बाद में है पहले पार्टी के कार्यकर्ता और नेता है जहां भी पार्टी का आदेश होता है और चुनाव होते हैं सभी जगह पर जाते हैं छोटे-छोटे भूत और पन्ना प्रमुख तक भी हम बात करते हैं यह हमारे पार्टी की व्यवस्था है.

जनता चेहरा देखकर वोट देता है तो क्या इस बार फेस नहीं होने से नुकसान होगा इसके सवाल पर धामी ने कहा कि एक बार ट्रेंड राजस्थान में बदलेगा पहले भी यहां ट्रेंड बदलता रहा है और अबकी बार भाजपा की सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने यह भी कांग्रेस पर और प्रकार की कांग्रेस और उसका संगठन लगातार देश को विनाश की तरफ ले जाने का काम कर रहा है प्रधानमंत्री मोदी सनातन भक्ति की बात करते हैं सनातन संस्कृति की बात करते हैं इसीलिए उनका विरोध किया जाता है.

रिपोर्ट- केके शर्मा

यह भी पढ़ें- 

Jaipur: कोविड से अनाथ बच्चों को मिलेगी सरकारी नौकरी, जानिए कैबिनेट मीटिंग के अन्य बड़े फैसले

Chittorgarh में मजदूरों की मौत पर प्रदर्शन, 40-40 लाख मुआवजे की मांग, आज उपजेगा बवाल

Trending news