कोटा दौरे पर आए केंद्रीय संसदीय कार्य और विदेश राज्य मंत्री, सनातन धर्म के मुद्दे पर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1893419

कोटा दौरे पर आए केंद्रीय संसदीय कार्य और विदेश राज्य मंत्री, सनातन धर्म के मुद्दे पर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला...

Kota latest news: राजस्थान के कोटा जिले के दौरे पर आए केंद्रीय संसदीय कार्य और विदेश राज्य मंत्री भी मुरलीधरन ने पासपोर्ट कार्यालय का लोकार्पण किया. इस दौरान सनातन धर्म के मुद्दे पर उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस ने इंडिया एलाइंस बनाया है.

कोटा दौरे पर आए केंद्रीय संसदीय कार्य और विदेश राज्य मंत्री, सनातन धर्म के मुद्दे पर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला...

Kota news: राजस्थान के कोटा जिले के दौरे पर आए केंद्रीय संसदीय कार्य और विदेश राज्य मंत्री भी मुरलीधरन ने पासपोर्ट कार्यालय का लोकार्पण किया. इसके बाद उन्होंने एक सभा को भी संबोधित किया. जिसमें भारत को प्रगतिशील राष्ट्र बताया और कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में जो विकास के नए आयाम भारत में खड़े किए हैं, वह बीते 65 साल के शासन में भी नहीं थे. हालांकि उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कनाडा के मुद्दे पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि इस संबंध में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सब कुछ कह चुके हैं. मैं और ज्यादा नहीं कहना चाहता हूं.

 कांग्रेस पर तीखा हमला बोला -
सनातन धर्म के मुद्दे पर उन्होंने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला और कहा कि कांग्रेस ने इंडिया एलाइंस बनाया है. इसी के घटक दल तमिलनाडु के नेता सनातन पर टिप्पणी करते हैं और कांग्रेस नेता चुप रहते हैं. इस पर कांग्रेस को अपना मत स्पष्ट करना चाहिए, यह आश्चर्य जनक है कि वह चुप्पी सादे हुए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी हमला बोलते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि पुणे राज्य के विकास की कोई चिंता नहीं है. इसीलिए वह उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के दौरे का विरोध जाता रहे हैं. मैं अगर राजस्थान से होता तो उनके यहां आने का बार-बार स्वागत करता. मैं केरल से हूं, मैं चाहता हूं कि जगदीप धनखड़ के दौरे वहां पर हो, लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. यह राजनीतिक विषय नहीं है. 

यह भी पढ़े- बेटी को चैंपियन बनाने के लिए पिता ने लगा दी सारी जमा पूंजी, छोड़ दिया गांव

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की रुचि नहीं 
राष्ट्रपति उपराष्ट्रपति के दौरे से राज्य का विकास होता है, इसी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की रुचि नहीं है. उन्होंने कहा कि सदन के बाहर और अंदर मणिपुर के मुद्दे पर प्रधानमंत्री अपना रुख स्पष्ट कर चुके हैं. सारे विषय में बता चुके हैं. गृहमंत्री अमित शाह इंफाल जाकर बातचीत लोगों से कर चुके हैं. गृह राज्य मंत्री 20 से 25 दिन इंफाल में रहे और सभी प्रयास किए हैं इस दिशा में लगातार प्रयास जारी है.

Trending news