कोटा शहर के लिए खुशियों की सौगात, दिवाली पर मिलेगा 495 करोड़ रुपये का गिफ्ट
Advertisement

कोटा शहर के लिए खुशियों की सौगात, दिवाली पर मिलेगा 495 करोड़ रुपये का गिफ्ट

धारीवाल ने 495 करोड़ के बजट को मंजूरी देते हुए कहा हैं कि कोटा शहर की सड़कें दिपावली तक आलीशान-चमचमाती रोड्स में तब्दील होगी और इससे ट्रैफिक भी स्मूद हो जाएगा. 

कोटा शहर के लिए खुशियों की सौगात, दिवाली पर मिलेगा 495 करोड़ रुपये का गिफ्ट

Kota: बारिश के सीजन में सड़कों की दुर्दशा, बारिश का पानी डामर की सड़कों के लिए दुश्मन की तरह होता है और हर बार बारिश के बाद सड़कें बदहाल नजर आती है. कोटा में कुछ ऐसा ही हाल है, लेकिन अब इन सड़कों कि यह हाल ज्यादा पूरे दिन नहीं रहने वाले यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के निर्देश पर सड़कों के कायाकल्प करने की तैयारी का प्लान तैयार कर लिया गया है, जो दिवाली से पहले पूरा कर लिया जाएगा. 

टूटी सड़कों को लेकर नगरीयविकास मंत्री शांति धारीवाल ने एक बड़ा ऐलान किया है. धारीवाल ने 495 करोड़ के बजट को मंजूरी देते हुए कहा हैं कि कोटा शहर की सड़कें दिपावली तक आलीशान-चमचमाती रोड्स में तब्दील होगी और इससे ट्रैफिक भी स्मूद हो जाएगा, लेकिन इससे पहले अधिक-वर्षा से जर्जर मुख्य सड़कों की मरम्मत और पेचवर्क का काम हो रहा हैं, जो द्रुतगति से जारी है. 

धारीवाल अपने इस वीडियो बयान में तल्ख तेवर अपनाते भी नजर आए और पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार के समय कोटा के बहुचर्चित थर्मल राख घोटाले प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा कि थर्मल की राख चुराने वालों को जरा ये भी सोचना चाहिए कि वो जनता के बीच जाकर अनर्गल और भ्रामक टिप्पणियां करने के बजाय वास्तविक आंकड़े सामने रखें. धारीवाल ने इस बयान में कोटा के सुदृढ सड़कतंत्र को अपना प्रमुख वादा बताते हुए कहा कि कोटा में सबको पता हैं कि धारीवाल का वादा कितना पक्का वादा होता है. 

वहीं, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के बयान के बाद विपक्ष का पलटवार भी आया पूर्व विधायक प्रल्हाद गुंजल ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के इस बयान को लेकर सवाल खड़ा किया. भले ही यह जुबानी जंग जारी हो, लेकिन कुल मिलाकर के कोटा की सड़कों के लिए वादा यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने किया है कि दिवाली से पहले कोटा की सभी सड़कें दुरुस्त कर दी जाएंगी और बदहाल सड़कों से कोटा को जनता को राहत मिलेगी. 

यह भी पढ़ें: 

Aaj Ka Rashifal : मेष, कर्क, मीन और कुंभ की चमकेगी किस्मत, गुरुवार रहेगा खुशनुमा

IAS टीना डाबी को आईएएस प्रदीप गवांडे ने कैसे किया प्रपोज, जानिए कैसे हुई मुलाकात?

Trending news