कोटा: यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने दी कार बाजार की सौगात, जानिए पूरी खबर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312855

कोटा: यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने दी कार बाजार की सौगात, जानिए पूरी खबर...

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने गृहनगर कोटा के अपने प्रवास के दौरान शहरवासियों को कार बाजार को तोहफा दिया.डीसीएम रोड़ स्थित कन्सुआ में यूआईटी की तरफ से निर्मित कारबाजार का लोकार्पण किया गया.

यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल

Kota: यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने गृहनगर कोटा के अपने प्रवास के दौरान शहरवासियों को एक और बड़ा तोहफा दिया है. धारीवाल ने शहर के डीसीएम रोड़ स्थित कन्सुआ में यूआईटी की तरफ से निर्मित कारबाजार का लोकार्पण किया है. इस बाजार में करीब 250 दुकानों का निर्माण करते हुए, कार व्यवसाय के लिये बिजली-पानी-सड़क समेत सभी आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित एक पूरा एन्कलेव बनाकर कार कारोबारियों को दिया गया हैं.

यूआईटी की तरफ से करीब 30 करोड़ की लागत की 15 बीघा जमीन निशुल्क दी गयी हैं और 90 लाख का बजट सुविधाओं के विकास पर अलग से खर्च किया गया है. जबकि दुकान के लागत पेटे केवल 5.5 लाख रुपये हर दुकानदार से लिये हैं. ये प्रोजेक्ट साल 2013 में लॉच किया गया था, लेकिन तब सरकार बदलने के बाद बीजेपी राज में दुकान की लागत बढ़ाकर दोगुनी कर दी गयी थी, लेकिन अब यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने प्रोजेक्ट पूरा करवाकर साल 2013 की पुरानी दर से ही कार बाजार की दुकानों का आवंटन करवाया. धारीवाल ने कारबाजार के लोकर्पण समारोह के दौरान ये हिदायत भी साफ शब्दों में दी कि, अब शहर में बेतरतीबी से कारें खड़ी करके व्यवसाय करने पर एक्शन होगा और कोटा में पुरानी कार-खरीद का सारा कारोबार इस एक ही परिसर और इस एक ही एन्कलेव में होगा.

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें  Aaj Ka Rashifal: सन्डे के दिन धनु को लवमेट से मिलेगा सरप्राइज, कर्क को काम में होगी परेशानी

CM अशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'गुजरात मॉडल खोखला यहां मैनेजमेंट है'...

Trending news