कोटा का ये लड़का मचा रहा पूरे देश में धूम, सफलता देख सब कह रहे वाह अभिषेक
Advertisement

कोटा का ये लड़का मचा रहा पूरे देश में धूम, सफलता देख सब कह रहे वाह अभिषेक

कोटा जिले की रामगंजमंडी के युवा रंगकर्मी और उभरते फिल्म अभिनेता अभिषेक तिवाड़ी पर सटीक बैठती इन पंक्तियों का अर्थ "मेहनत इतनी ख़ामोशी से करो की सफलता शोर मचा दे" आज रुपहले परदे पर साकार हो रहा है.

कोटा का ये लड़का मचा रहा पूरे देश में धूम

Ramganj Mandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी के युवा रंगकर्मी और उभरते फिल्म अभिनेता अभिषेक तिवाड़ी पर सटीक बैठती इन पंक्तियों का अर्थ "मेहनत इतनी ख़ामोशी से करो की सफलता शोर मचा दे" आज रुपहले परदे पर साकार हो रहा है. किशोरावस्था से ही रंगमंच और संगीत के प्रति जुनूनी अभिषेक ने न कभी रास्तों की फिक्र की न मंज़िल पर निगाहें रखी, बस अपना काम करते गए और मंज़िल खुद ब खुद करीब आती चली गई, और शायद इसीलिए आज पूरा देश अभिषेक के लिए कह रहा है कि अरे वाह

कभी कृषि उपज मण्डी के प्रांगण में नाटकों की रिहर्सल करने वाले अभिषेक आज रुपहले परदे तक पहुंच गए हैं.
आईपीएल क्रिकेट मैच का खुमार जहां अभी सर चढ़कर बोल रहा है तो वहीं समूचे देश में, कोटा के अभिषेक की भी चर्चा है और धूम मची है उनके अरे वाह कहने के अंदाज़ की. कोटा फैक्ट्री सीजन 2 में कभी गार्ड का किरदार निभाकर सुर्खियों में आए अभिषेक तिवाड़ी ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी के लिए एक टी वी विज्ञापन किया है, लेकिन इस दौरान स्क्रीन पर महज़ अरे वाह को जिस संजीदा अभिनय, बेहतरीन डायलॉग टाइमिंग और शानदार कॉमिक एफर्ट से उन्होंने सजाया है. 

ये किरदार दर्शक से ऐसे जुड़ाव बनाता है की देखने वाला भी स्वतः ही अगली बार अरे वाह बोल उठता है. पंजाब के पटियाला में गत माह फिल्माए इस विज्ञापन का प्रसारण दिन में कई बार स्टार स्पोर्ट्स चैनल पर होता है. हालांकि इससे पहले भी नाटकों और शॉर्ट फिल्म में संगीत देने वाले अभिषेक कई टी वी शोज़, वेब सीरीज व फिल्मों में नज़र आएं है जिनमें कोटा फेक्ट्री सीजन 2 के साथ गुल्लक सीजन 3, सुलेमान की आपा, गंदी बात सीजन 2, मेरा गांव मेरा देश, राजा बेटा, क्राइम पेट्रोल दस्तक व सावधान इंडिया प्रमुख है, लेकिन कभी गुमनामी के अंधेरों में एक धुन सवार होकर अपना काम करने वाले अभिषेक को एक दिन ऐसा मुकाम मिल सकता है ये सपने के सच होने जैसा है.

अभिषेक जल्द ही मेडडोक की एक अनाम फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल व अक्षय कुमार के साथ सेल्फी में भी नज़र आएंगे तो वहीं बहुप्रतीक्षित ताकली बांध परियोजना पर अभिषेक द्वारा निर्देशित फिल्म पंद्रहवां संस्कार भी बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी. 

अभिषेक की इस कहानी ने ये तो साबित कर दिया की मंजिलें उन्हीं को मिलती है, जिनके सपनों में जान होती है. पंखों से कुछ नहीं होता, हौसलों से उड़ान होती है

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर में ऑनलाइन लड़कियां उपलब्ध करवाने के नाम पर करते थे कांड, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- Weather Today: भारत में मानसून ने दी दस्तक, राजस्थान में अगले कुछ दिनों में होगी बारिश  

Trending news