संगोद: माली समाज का वन विहार पौधरोपण कार्यक्रम संपन्न, सामाजिक एकजुटता पर दिया जोर
Advertisement

संगोद: माली समाज का वन विहार पौधरोपण कार्यक्रम संपन्न, सामाजिक एकजुटता पर दिया जोर

 माली समाज का वन विहार पौधरोपण कार्यक्रम संपन्न हुआ. जहां बड़ी संख्या में माली समाज के लोग शामिल हुए.

 संगोद: माली समाज का वन विहार पौधरोपण कार्यक्रम संपन्न, सामाजिक एकजुटता पर दिया जोर

Sangod: जिले में माली समाज का वन विहार पौधरोपण कार्यक्रम संपन्न हुआ. कार्यक्रम में तहसील क्षेत्र के बड़ी संख्या में माली समाज के लोग शामिल हुए. वहीं जिला और प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों ने भी कार्यक्रम में शामिल होकर समाज के लोगों को एकजुटता का संदेश दिया.

एकजुटता का दिया संदेश
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सैनी महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष जतिन सैनी ने कहा कि माली समाज हर क्षेत्र में पिछड़ा हुआ है. इसका बड़ा कारण समाज के लोगों में एकजुटता नहीं है. जब तक हम एकसाथ नहीं होंगे तब तक किसी भी क्षेत्र में तरक्की नहीं कर सकते.  हमारा समाज राजनीति में बंट रहा है, राजनीति को एक तरफ रखकर हम सभी को सामाजिक रूप से एकजुट होना होगा.

उन्होंने कहा कि माली समाज आर्थिक रूप से कमजोर है. इसके लिए जरूरी है कि समाज के सभी लोग एक दूसरे का सहयोग करें. जरूरतमंद समाज के व्यक्ति की मदद करें. कार्यक्रम में सेवारत चिकित्सक संघ के प्रदेश सचिव डॉ.दुर्गाशंकर सैनी ने कहा कि किसी भी समाज की तरक्की और उन्नति के लिए जरूरी है कि समाज के लोग सभी तरह की दुर्भावना और मनमुटाव को दूर कर एकजुटता के साथ काम करें.

यह भी पढ़ें: सांगोद: प्रधान की अपील, खेती को लेकर किसानों को करें जागरूक

हम एकजुट रहेंगे तो हमारा समाज भी तरक्की करेगा. कार्यक्रम में देवलीमांजी के पूर्व सरपंच रामेश्वर सुमन, प्रदेश अध्यक्ष दीपक सैनी, सैनी महापंचायत के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश सैनी, प्रदेश महासचिव हेमंत सुमन, सैनी महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनू सैनी, पिंकी सैनी, योगेश सैनी आदि ने संबोधित किया और समाज को हर स्थिति और परिस्थिति में समाज के लोगों का सहयोग करने पर जोर दिया.

कोटा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: राजस्थान के 198 बांधों पर चादर चली, 299 बांध आंशिक भरे हुए, तीन दिन भारी बारिश की चेतावनी

राजस्थान में सुलगने लगी 'सांभर लेक' को जिला बनाने की मांग, उमड़ा सैलाब, बाजारों में रहा सन्नाटा

Trending news