Sangod: अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236045

Sangod: अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

केंद्र सरकार की ओर से की जा रही अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया के विरोध में कांग्रेस संगठन के आह्वान पर सांगोद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पर धरना दिया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

Sangod: केंद्र सरकार की ओर से की जा रही अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया के विरोध में कांग्रेस संगठन के आह्वान पर सांगोद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय पर धरना दिया और केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. धरने के बाद कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम तहसीलदार नईमुद्दीन को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में कार्यकर्ताओं ने झुंझुनू सांसद द्वारा महात्मा गांधी के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में उन्हें बर्खास्त करने की भी मांग रखी. 

धरने में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष कुशलपाल सिंह व नगर अध्यक्ष राजेंद्र गहलोत ने कहा कि सेना में भर्ती के लिए केंद्र सरकार की अग्निवीर योजना से युवाओं का भविष्य बर्बाद हो जाएगा. सेना कमजोर होगी. वहीं चार साल नौकरी करने के बाद युवाओं को इधर-उधर भटकना पड़ेगा. केंद्र सरकार को शीघ्र ही योजना को वापस लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि झुंझुनू के भाजपा सांसद नरेंद्र खीचड़ ने एक सभा में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को शहीद सुभाषचन्द्र बोस का हत्यारा बताया जो की एक शर्मनाक एवं निंदनीय कृत्य है. 

इस बयान के विरोध में उन्होंने सांसद को लोकसभा से बर्खास्त करने की मांग रखी. इस मौके पर पालिका उपाध्यक्ष राहत बेगम, जिला उपाध्यक्ष नरेश मंगल, युवा कांग्रेस अध्यक्ष सीपी नागर, सरपंच रघुराज सिंह, कांग्रेस नेता शिवराम मेहता, पार्षद विपिन नंदवाना, दिनेश सुमन, दिलीप सेन, निरंजन जैन समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने धरना दिया. 

यह भी पढ़ें- Banswara: लाखों की चोरी का खुलासा, महाराष्ट्र से किया आरोपी को गिरफ्तार

Trending news