रामगंजमंडी: झूले पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, झुंड में आकर बादमाशों ने युवक को पीटा, चार घंटे तक सड़क जाम
Advertisement

रामगंजमंडी: झूले पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, झुंड में आकर बादमाशों ने युवक को पीटा, चार घंटे तक सड़क जाम

कोटा जिले की सातलखेड़ी कस्बे में बाबा रामदेव मेले में लगे झूले में बैठने को लेकर देर रात दो पक्षो में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष के करीब 12 से अधिक बदमाशों ने एक युवक पर हमला कर दिया.

रामगंजमंडी: झूले पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, झुंड में आकर बादमाशों ने युवक को पीटा, चार घंटे तक सड़क जाम

रामगंजमंडी: कोटा जिले की सातलखेड़ी कस्बे में बाबा रामदेव मेले में लगे झूले में बैठने को लेकर देर रात दो पक्षो में विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष के करीब 12 से अधिक बदमाशों ने एक युवक पर हमला कर दिया. हमले के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया, लेकिन कुछ ही देर में दूसरे पक्ष के एक युवक ने पत्थर बाजी शुरू कर दी.

जिससे नयागांव निवासी एक युवक के सिर पर चोट लग गई. जिसे सुकेत से प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रेपर कर दिया गया. मारपीट के बाद मेले में भगदड़ मच गई. इसी दौरान मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन बदमाश भीड़ का सहारा लेकर मौके से फरार हो गए. उसके बाद पुलिस ने झगड़े में शामिल एक युवक को गिरफ्तार कर चौकी लेकर आई.

 इस बात से गुस्साए युवक के परिजनों और ग्रामीणों ने चौकी के बाहर जमकर हंगामा कर दिया. जिसके बाद थानेदार विष्णु सिंह जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे. बढ़ते हंगामे की स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा. बताया जा रहा है कि इस दौरान हंगामा कर रही महिलाओं को भी लाठियां लगी. जिससे एक महिला का मोबाइल टूट गया. पैर में चोट लगी है. पुलिस के रवैए से नाराज महिलाओं ने स्टेट हाइवे 9बी स्टेट हाइवे रोड जाम कर दिया गया. महिलाएं और ग्रामीणों करीबन 4 घण्टे तक सड़क पर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे. 

उसके बाद पुलिस द्वारा समझाईश के बाद महिलाएं रोड से हटी. वहीं, थानेदार विष्णु सिंह ने बताया कि बाबा रामदेव जी के मेले में देर रात मामूली कहासुनी हो गई. जिसमें एक युवक नरेंद्र निवासी नयागांव के सिर में गंभीर चोट आई हैं, जिसे झालावाड़ रैफर कर दिया गया हैं.

वहीं, सातलखेड़ी निवास युवक दीपक ने मारपीट और धारा 3 में मामला दर्ज करवाया है. वहीं, दूसरे पक्ष के युवक नरेंद्र सिंह के सिर में चोट लगी. जिसके द्वारा भी मामला दर्ज हुआ है. जिसकी जांच की जा रही है. दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं... रामदेवरा पहुंचे शिक्षा मंत्री कल्ला और उनकी पत्नी, पैदल जा रहे यात्रियों के पैरों में पड़े छालों पर की मरहम-पट्टी

गुजरात भी जाएगी भारत जोड़ो यात्रा, चुनावों की वजह से बदला राहुल गांधी का रूट, की जा रही प्लानिंग

 

Trending news