Rajasthan politics: शासन मंत्री शांति धारीवाल का बीजेपी पर बड़ा हमला, जानिए क्या बोला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1723227

Rajasthan politics: शासन मंत्री शांति धारीवाल का बीजेपी पर बड़ा हमला, जानिए क्या बोला

Rajasthan politics: सीएम गहलोत की घोषणा के बाद से प्रदेश वासियों में भी उत्साह माहौल हैं जनता धन्यवाद ज्ञापित कर रही हैं . उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने ना विकास किया न रोजगार दिया 

 

Rajasthan politics: शासन मंत्री शांति धारीवाल का बीजेपी पर बड़ा हमला, जानिए क्या बोला

Rajasthan politics: नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी के पास सिर्फ झूठा प्रचार करने के अलावा कोई और काम नहीं है उन्होंने सीएम अशोक गहलोत द्वारा बिजली के बिलों में दी गई बड़ी राहत को देश के किसी भी राज्य में प्रदेशवासियों को दी जाने वाली राहत बताते हुए कहा कि अकेले कोटा में ही 2 लाख उपभोक्ताओं बड़ी राहत मिलेंगी. सीएम अशोक गहलोत द्वारा की गई 100 यूनिट फ्री बिजली एवं 200 यूनिट तक फ्यूचर सहित अन्य चार्जेस खत्म किए जाने की घोषणा 77 हज़ार परिवारों का बिजली का बिल शून्य हो आएगा.

 सीएम गहलोत की घोषणा के बाद से प्रदेश वासियों में भी उत्साह माहौल हैं जनता धन्यवाद ज्ञापित कर रही हैं . उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने ना विकास किया न रोजगार दिया और ना ही कोई जनहित के प्रोजेक्ट राजस्थान की जनता के लिए लेकर के आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के आगे बीजेपी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है वह सिर्फ झूठा प्रचार करने में जुटी हैं लेकिन जनता सीएम अशोक गहलोत सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का स्वागत कर रही है. 

यह भी पढ़ें- Video: मोनालिसा ने दी डांसर सपना चौधरी को टक्कर, बिहार से हरियाणा तक कट गया हल्ला

जिसका परिणाम राहत कैंपों में हो रहे लाखों लोगों के रजिस्ट्रेशन से साबित हो रहा है. मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में आज हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत पदयात्रा स्टेशन क्षेत्र के वार्ड 26 में पहुंची जहां जगह-जगह पर पदयात्रा का क्षेत्र के लोगों ने स्वागत किया. पदयात्रा के दौरान मंत्री शांति धारीवाल और पीसीसी सदस्य अमित धारीवाल क्षेत्र के लोगों से मुखातिब हुए समस्याओं को भी सुना और मौके पर ही निस्तारण के निर्देश भी दिए गए 

पदयात्रा के स्वागत में जहां गली महलों में स्वागत द्वार लगाकर स्वागत किया गया वहीं परिवार के लोगों ने भी घरों के बाहर वेलकम के बैनर पोस्टर लगाकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का कोटा में करवाए गए. विकास कार्यों पर आभार व्यक्त कर जोरदार स्वागत किया. पदयात्रा के दौरान मंत्री शांति धारीवाल और अमित धारीवाल ने वार्ड के शांति नगर सहित अन्य इलाकों में घर घर पहुंच कर क्षेत्रवासियों से मुलाकात की वही वार्ड में मंदिरों में भी उन्होंने दर्शन कर सुख समृद्धि और खुशहाली की कामना की मंदिर समितियो की ओर से भी पदयात्रा का जोरदार स्वागत किया गया. 

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में भरे मंच से हरीश चौधरी की तारीफ में बोले अशोक गहलोत, फिर से बढ़ रहा चौधरी का कद !

वहीं मंत्री शांति धारीवाल की पहल पर वार्ड में स्थित मंदिर में विकसित करवाए गए विकास कार्यों का भी पदयात्रा के दौरान मंत्री धारीवाल और अमित धारीवाल ने लोकार्पण किया. पदयात्रा के दौरान स्थानीय कांग्रेस नेता भागीरथ शर्मा, महेंद्र चौधरी, कुंदन, तन्मय, बृजमोहन, आशा चौधरी, दिनेश कालरा समेत कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

REPORTER-  K.K SHARMA

Trending news