राजस्थान चुनाव: कोटा उत्तर से शांति धारीवाल ने भरा नामांकन,आखिरी सूची में आया नाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1947725

राजस्थान चुनाव: कोटा उत्तर से शांति धारीवाल ने भरा नामांकन,आखिरी सूची में आया नाम

राजस्थान न्यूज: रीवाल ने कांग्रेस की सरकार दोबारा रिपीट होने का दावा करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने जो योजनाएं दी है. वह देश में किसी भी राज्य की सरकारों ने उपलब्ध नहीं करवाई. 

राजस्थान चुनाव: कोटा उत्तर से शांति धारीवाल ने भरा नामांकन,आखिरी सूची में आया नाम

कोटा न्यूज: राजस्थान विधानसभा के चुनाव में कोटा उत्तर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में शांति धारीवाल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. कल रात जारी आखिरी सूची में धारीवाल का नाम आया था.

आज वह अपने कुछ समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे. उसके बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी शांति धारीवाल से मीडिया ने सवाल पूछा कि महेश जोशी का टिकट काट दिया गया है, वहीं धर्मेंद्र राठौड़ को भी टिकट नहीं दिया है...ऐसे में क्या कांग्रेस आलाकमान नाराज था, इस पर उन्होंने जवाब दिया कि हर चुनाव में इस तरह से टिकट कटते रहते हैं.

वहीं धारीवाल द्वारा बिजली कंपनी केईडीएल को हटाने का वादा जनता से बीते चुनाव में करने के सवाल पर उन्होंने भाजपा पर ही हमला बोल दिया. साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 20 साल का एग्रीमेंट कर रखा है. जब सरकार आई तो हमने कोशिश की, तो कम्पनी ने कोर्ट में जाकर के स्टे ले लिया. केईडीएल लेकर आने वाले लोगों में कोटा के ही भाजपा के तत्कालीन विधायक थे जिनकी सहमति से केईडीएल आई है.

दूसरी तरफ धारीवाल ने कांग्रेस की सरकार दोबारा रिपीट होने का दावा करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने जो योजनाएं दी है. वह देश में किसी भी राज्य की सरकारों ने उपलब्ध नहीं करवाई. महंगाई के विरुद्ध आदमी की कोई इतनी बड़ी मदद राज्य सरकार करती है, तो निश्चित तौर पर उसका लाभ मिलेगा. केंद्र सरकार की नीतियों की वजह से महंगाई व बेरोजगारी बढ़ी है, लेकिन राज्य सरकार के मध्यम वर्ग के साथ आकर मदद की है. इन योजनाओं को हर घर में लाभ मिल रहा है.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news