ग्राम आरामपुरा में विधायक ने की जनसुनवाई, विकास कार्यों के लिए 33 लाख रुपये का किया ऐलान
Advertisement

ग्राम आरामपुरा में विधायक ने की जनसुनवाई, विकास कार्यों के लिए 33 लाख रुपये का किया ऐलान

ग्राम पंचायत आरामपुरा में संकट मोचन हनुमान मंदिर पर लाडपुरा विधायक कल्पनादेवी द्वारा जनसुनवाई की गई. जनसुनवाई में लोगों की समस्याओं के बारे में जान के शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया.

ग्राम आरामपुरा में विधायक ने की जनसुनवाई, विकास कार्यों के लिए  33 लाख रुपये का किया ऐलान

कोटा: ग्राम पंचायत आरामपुरा में संकट मोचन हनुमान मंदिर पर लाडपुरा विधायक कल्पनादेवी द्वारा जनसुनवाई की गई. जनसुनवाई में लोगों की समस्याओं के बारे में जान के शीघ्र समाधान करने का आश्वासन दिया. जनसुनवाई के दौरान जिला परिषद सदस्य मुकेश वर्मा,भाजपा सुरेश गुर्जर,ताथेड़ मंडल महामंत्री जगदीश सैनी मौजूद रहे. भाजपा मंडल महामंत्री गौरव मेहरा ने बताया आरामपुरा गांव में हनुमान मंदिर पर स्थानीय विधायक कल्पनादेवी द्वारा जनसुनवाई की गई. ग्रामीणों द्वारा विधायक कल्पनादेवी को क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं के बारे में बताया और उन्हें दूर करने की बात कही. जिस पर विधायक कल्पनादेवी द्वारा समस्याओं को शीघ्र समाधान करने की बात कही.

कार्यक्रम में विधायक कल्पनादेवी द्वारा सभी ग्रामीणों को नए साल की शुभकामनाएं दी गई. ग्रामीणों द्वारा बिजली विभाग कैथून के कर्मचारियों द्वारा बिना मीटर रीडिंग के अधिक बिल भेजने पर लोगो को हो रही अनावश्यक परेशानी की विधायक से शिकायत की जिस पर विधायक कल्पनादेवी द्वारा मोके पर ही बिजली विभाग के उच्च अधिकारियों को इस समस्या से अवगत कराया एवं मीटर की रीडिंग के अनुसार बिल जारी करने के निर्देश दिये इसके साथ ही बिजली विभाग कैथून के कर्मचारियों को नियमानुसार बिल जारी करने व लोगो को अनावश्यक रूप से परेशान नही करने की बात कही.

लोगों की समस्याएं दूर करने के लिए अधिकारियों के दिए निर्देश

जनसुनवाई के दौरान किसान लोकेश मीणा ने कहा कि भोजपुरा से झालीपुरा तक जाने वाले रास्ते मे सैकड़ों बीघा जमीन आती है.  मार्ग कच्चा होने के कारण किसानों को खेती करने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है. किसानों ने विधायक कल्पनादेवी से भोजपुरा से झालीपुरा तक नवीन सड़क बनाने की मांग की जिस पर किसानों की मांग को गम्भीरता से लेते हुए विधायक द्वारा आगामी बजट में भोजपुरा से झालीपुरा मार्ग को बनाने का आश्वासन दिया.

इस दौरान ग्रामीणों द्वारा विधायक कल्पनादेवी से गांव में विभिन्न विकास कार्य कराने की मांग की जिस पर विधायक कल्पनादेवी द्वारा विधायक कोष से राजकीय प्राथमिक विद्यालय जालखेड़ा मे वाटर कूलर, राजकीय माध्यमिक विद्यालय आरामपुरा मे वाटर कूलर,आरामपुरा बालाजी मंदिर के पास वाटर कूलर, आरामपुरा शमशान मे एक चबूतरा तथा दो टीनशेड़ लगवाने, भोजपुरा गांव में नदी पर घाट बनाने, भोजपुरा में शमशान की चार दिवारी कराने,चडीन्दा गांव में स्कूल में 2 नवीन कमरे निर्माण कराने, चडीन्दा गांव से मंडानिया गांव तक जाने वाली सड़क पर बीच मे पुलिया बनाने की घोषणा की गई.

ये नेता रहे मौजूद

इस दौरान भाजपा मंडल महामंत्री गौरव मेहरा,नंदबिहारी रावल,रामेश्वर सेंनी, रामनारायण जांगिड़,हरिप्रकाश पारेता,बाबूलाल मीणा, लेखराज मेघवाल,उप सरपंच सत्यनारायण सुमन,अटलबिहारी सैनी, राजू योगी,अजय मेहरा,नंदबिहारी रावल, सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे.

Trending news