Ramganjmandi: पुरानी रंजिश के चलते खड़े ऑटो में लगाई आग, फोन पर बदमाश से हुई कहासुनी
Advertisement

Ramganjmandi: पुरानी रंजिश के चलते खड़े ऑटो में लगाई आग, फोन पर बदमाश से हुई कहासुनी

Ramganjmandi News: राजस्थान के कोटा जिले में देर रात को खड़े ऑटो में आग लगा दी गई, जिससे चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. वहीं, आस-पास के लोगों ने ऑटो में लग रही आग को काबू में कर ऑटो मालिक को सूचना की. 

 Ramganjmandi: पुरानी रंजिश के चलते खड़े ऑटो में लगाई आग, फोन पर बदमाश से हुई कहासुनी

Ramganjmandi, Kota News: राजस्थान के कोटा जिले के सुकेत थाना क्षेत्र के रामपुरिया गांव में देर रात को खड़े ऑटो में आग लगाने का मामला सामने आया है, जिसमे एक बदमाश ने कोटा स्टोन की फैक्ट्री पर खड़े ऑटो में पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी. 

इसके बाद आस-पास के लोगों ने ऑटो में लग रही आग को काबू में कर ऑटो मालिक को सूचना की. वहीं, बताया जा रहा है कि ऑटो चालक धनराज की एक बदमाश सूरज बागरी से फोन पर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद ऑटो चालक ने बदमाश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

उसी रंजिश के चलते ऑटो में आग लगाने का मामला सामने आया है, जिसमे ऑटो का आगे का हिस्सा आग में खाक हो गया. मामले में पुलिस को नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसकी जांच की जा रही है. ऑटो चालक धनराज ने बताया कि देर रात को अपना काम खत्म कर रोजाना की तरह फैक्ट्री में ऑटो खड़ा कर घर चला गया. 

वहीं, देर रात फैक्ट्री पर मशीन चला रहे मेरे पिता का फोन आया कि ऑटो में आग लग रही है. मैं ऑटो की तरह भागा तो बदमाश सूरज बागरी भागता हुआ दिखाई दिया. उसे पकड़ने की कोशिश भी की लेकिन वो बाइक पर बैठ फरार हो गया.

आग को काबू में करने की कोशिश की, लेकिन आग की लपटे तेज होने से ऑटो के आगे का हिस्सा पूरी तरह खाक हो गया. वहीं, मैंने इसकी रिपोर्ट सुकेत थाने में दर्ज करवा दी है. जांच अधिकारी का कहना है कि ऑटो में आग लगने का मामला सामने आया है, परियादी से रिपोर्ट लेकर मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ेंः जानें अनंत अंबानी से कितनी बड़ी हैं उनकी होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट?

यह भी पढ़ेंः टीना डाबी की तरह किसी मॉडल से कम नहीं हैं ये सरकारी अधिकारी, जिन्होंने एक IAS किया ब्याह

Trending news