Ramganj Mandi: जेठ करता है विधवा महिला से अश्लील हरकतें, पीड़िता ने दी आत्महत्या की चेतावनी
Advertisement

Ramganj Mandi: जेठ करता है विधवा महिला से अश्लील हरकतें, पीड़िता ने दी आत्महत्या की चेतावनी

Ramganj Mandi: कोटा के सुकेत कस्बे में एक विधवा महिला ने अपने ससुराल पक्षवालों पर अपना हक नहीं देने और जेठ द्वारा अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है. 

युवती से अश्लील हरकतें

Ramganj Mandi: राजस्थान के कोटा जिले के सुकेत कस्बे में एक विधवा महिला ने अपने ससुराल पक्षवालों पर अपना हक नहीं देने और जेठ द्वारा अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि मेरे पति का देहांत 2019 में हो गया था, उसके बाद से मुझे मेरे जेठ द्वारा परेशान किया जा रहा है और मुझे मेरे दो बच्चों सहित घर से मारपीट करके बाहर निकाल दिया है. 

महिला का ये तक कहना है उसने इस बारे में कई बार पुलिस थाने में शिकायत की लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई, उसे सभी जगह से बस आश्वासन ही मिला है. अगर मुझे मेरा हक नहीं मिलता है तो में अपने दोनों बच्चों सहित आत्महत्या कर लूंगी. महिला का ये भी कहना है कि उसके सुसराल पक्ष वालों के पास राजनीतिक पॉवर होने के कारण उसकी कोई मदद नहीं कर पा रहा है.

यह भी पढ़ें - Motivation: जानिए कौन हैं लक्ष्मणराव किर्लोस्कर, जिन्होंने कहा था आगे बढ़ने के लिए जेब नहीं, सोच बड़ी होनी चाहिए

महिला कविता अपने दोनों बच्चों प्रियांशी और दक्ष के साथ सुकेत में किराये से ही रहती है और उसके पति गिरिराज ने 2019 में अपने बड़े भाई से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी, उसके बाद से उसका जेठ राधेश्याम उसे परेशान कर रहा है और अश्लील हरकतें करने लग गया, जिसके बाद उसने अपने परिजनों को बताया तो उसे घर से उसके बच्चे सहित बाहर निकाल दिया. महिला का कहना है कि अब उसके पास आत्महत्या करने के अलावा कोई उपाय नहीं बचा है, अगर उसको अपना हक नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.

खबरें और भी हैं...

Narendra Modi Birthday 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर देना चाहते हैं बधाई, तो ये स्टेप करें फॉलो

प्रदेश के बड़े सरकारी अस्पताल में मेडिकल स्टॉफ की कमी, स्वास्थ्य मंत्री बोले- सरकार की RUHS में कोई दखलंदाजी नहीं

कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज़ अत्तारी को NIA की टीम लेकर पहुंची उदयपुर

NEET PG 2023: नीट पीजी की अधिसूचना जारी, पांच मार्च को होगी परीक्षा, जानिए अपडेट

Trending news