कोटा में दो चोरों ने ऑफिस का गेट तोड़कर दिनदहाड़े उड़ाए 1 एक लाख
Advertisement

कोटा में दो चोरों ने ऑफिस का गेट तोड़कर दिनदहाड़े उड़ाए 1 एक लाख

Kota News: कोटा की रामगंजमंडी शहर के बाजार में दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां के बाजार नम्बर 2 में बुधवार को एक कंप्यूटर की दुकान में चोरी चोरी हुई. चोर बंद दुकान का गेट तोड़ कर टेबल की डोर में रखे 1 लाख रुपए चोरी कर फरार हो गए. 

 

कोटा में दो चोरों ने ऑफिस का गेट तोड़कर दिनदहाड़े उड़ाए 1 एक लाख

Kota: कोटा जिले की रामगंजमंडी शहर के बाजार नम्बर 2 में बुधवार को दिन दहाड़े एक कंप्यूटर की दुकान में चोरी करने का मामला सामने आया है. चोरों ने बंद दुकान का गेट तोड़ कर टेबल की डोर में रखे 1 लाख रुपए चोरी कर फरार हो गए. दुकान मालिक जब अपनी दुकान में पहुंचा तो ऑफिस का गेट खुला हुआ मिला. जिसके बाद उससे ने टेबल में नगदी को चैक किया. चोरों ने शातिराना तरीके से टेबल को मिला तोड़े डोर खोल कर 1 लाख रुपए पर हाथ साफ किया. जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. 

वहीं, ऑफिस मालिक से मामले की जानकारी लेकर आस -पास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. वही ऑफिस के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज में दो चोरों को देखा गया है. जो ऑफिस का गेट खोल कर चोरी कर रहे है. पुलिस ऑफिस मालिक और ऑफिस पर काम करने वालो से भी पूछताछ कर हर पहलू पर जांच में जुटी हुई है.

दुकान मालिक की लाफ़रवाही आई सामने

चोरी की वारदात में दुकान मालिक की लापरवाही भी सामने आई है. दुकान में कांच का गेट के बन्द कर दुकान इंचार्ज फील्ड में चला गया. और पीछे से चोरी हो गई. जबकि ऑफिस इंटरनेट सर्विस के साथ साथ सीसीटीवी कैमरे लगाने का भी है. लेकिन ऑफिस में ही सीसीटीवी कैमरे नही लगे मिले. पुलिस ने आस-पास की दुकानों से सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. सीसीटीवी फुटेज में दो चोर सामने आए है. जो ऑफिस की रैकी कर रहे थे. और वार देख कर एक चोर ने ऑफिस का शातिराना तरीके से ताला तोड़ कर खोल लिया. वही दोनो अंदर चले गए. दोनो चोरों में से एक चोर ने गले में स्यापी भी डाल रखी थी.

इंटरनेट कनेक्शन के पैसे लाया था

पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश बिश्नोई ने बताया की बाजार नंबर 2 में दुकान से 1 लाख रुपए चोरी होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे. दुकान इंचार्ज सुबह राधेकृष्ण 1 लाख रुपए लेकर आया था. जो उनके इंटरनेट कनेक्शन के रुपए थे. जो कंपनी में जमा करवाने वाले थे. ऐसे में दुकान इंचार्ज रुपए टेबल की ड्रॉ में रख कर चला गया. और पीछे से चोरी ने चोरी कर ली. मामले में रिपोर्ट दर्ज की है. वही दुकान इंचार्ज असलम, हेड राधेकृष्ण और उनके ऑफिस पर काम करने वालो से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस हर पहलू पर जांच कर वारदात का खुलासा करेंगी.

Reporter- KK Sharma

यह भी पढ़ेंः दुनियाभर में क्यों मनाया जाता है वर्ल्ड मिल्क डे, क्यों उठाना पड़ा WHO को ये कदम

June 2023 Vrat Tyohar List: जून के महीने में पड़ने वाले हैं ये धार्मिक उत्सव, त्योहार और व्रत, देखिए पूरी लिस्ट

Trending news