कोटा: नहर में डूबने से तीन बालिकाओं की हुई मौत, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439834

कोटा: नहर में डूबने से तीन बालिकाओं की हुई मौत, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

Kota News: राजस्थान के कोटा के सुल्तानपुर क्षेत्र में तीन बच्चियों की नहर में डूबने से मौत हो गई. 

 

कोटा: नहर में डूबने से तीन बालिकाओं की हुई मौत, घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

Kota News: राजस्थान के कोटा के सुल्तानपुर क्षेत्र में रविवार को तीन बालिकाओं के नहर में डूबने से मौत हो गई. थाना क्षेत्र के डाबर ब्रांच नहर पर यह हादसा हुआ. 

ग्रामीणों की सूचना मिलते ही सुल्तानपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. ग्रामीणों की मदद से दो बालिकाओं के शव बाहर निकाल लिए गए. वहीं एक बालिका अभी भी लापता है. घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो रही है और घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है. 

जानकारी के अनुसार डाबर गांव निवासी 2 बहने अर्चना सुमन (16) और नंदनी सुमन (12) उसकी खेड़ली महादित निवासी बुआ की बेटी राधा (12) के साथ डाबर ब्रांच नहर में नहाने आई थी, जहां वह नहाकर कपड़े धो रही थी कि पैर फिसलने से एक बहन नहर में जा गिरी. इसे बचाने के लिए दोनों बहने नहर में गई तो वह भी डूब गई. 

यह भी पढ़ें - उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

अचानक हुए हादसे को देख वहां नहर में पास ही खेतों में मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सुल्तानपुर थाना पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से 2 बहनों राधा और अर्चना को बाहर निकाल लिया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. तुरंत पुलिस द्वारा अपनी गाड़ी से दोनों बहनों को सुल्तानपुर चिकित्सालय पहुंचाया. 

वहीं तीसरी बालिका नन्दनी अभी भी लापता है, जहां पूरी नहर क्षेत्र में ग्रामीण और प्रशासन उसकी तलाशी में जुटे है. सूचना मिलते ही पंचायत समिति प्रधान कृष्णा शर्मा, तहसीलदार सुरेन्द्र शर्मा भी मौके पर पहुंचे और बालिका के परिजनों को ढांढस बंधाया, अभी लापता बालिका का कोई सुराग नहीं लग पाया है और नहर में पानी कम करवाया जा रहा है.

Reporter: KK Sharma

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news