रामगंजमंडी में चोरों के हौसले बुलंद, शातिराना तरीके से मकान में रखे पैसों पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1656689

रामगंजमंडी में चोरों के हौसले बुलंद, शातिराना तरीके से मकान में रखे पैसों पर किया हाथ साफ

Kota, Ramganjmand news: कोटा जिले के रामगंजमंडी शहर में आये दिन चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. लगातार चोर चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती खड़ी कर रहे है.  चोरों ने शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

रामगंजमंडी में चोरों के हौसले बुलंद, शातिराना तरीके से मकान में रखे पैसों पर किया हाथ साफ

Kota, Ramganjmand news: कोटा जिले के रामगंजमंडी शहर में आये दिन चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. लगातार चोर चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती खड़ी कर रहे है. रविवार को देर रात सुलेख नगर के एक मकान में चोरों ने शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जिसमे चोरों ने कटर से मकान के जालीनुमा गेट को काट कर खोल लिया. वही कमरों में घुस कर 30 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली. चोरी करने के दौरान घर में  सो रही वृद्ध महिला पानी पीने उठी तो महिला चोरों को देख कर चिल्लाई, चोरों को पकड़ने का प्रयास भी किया. दो चोरों को पकड़ा लेकिन चोरों ने महिला को धक्का दिया और भाग निकले.

 महिला ने बताया हुलिया

महिला की चीख सुनकर परिवार वाले उठे और तुरंत  पुलिस को सूचना दी.  पुलिस ने महिला से पूछताछ की जिसमें उसने चोरी के समय  तीन चोर बताए. जो नकाबपोश थे,जिनकी उम्र 20 से  30 साल  के बीच की बताई. वृद्ध महिला के अनुसार एक चोर ने लाल रंग की शर्ट और नीले रंग की जींस पहन रखी थी. पुलिस ने घटना का मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया.

कैसे की चोरी

बतादें कि सोमवार रात करीब 2 बजे सुलेख नगर में निर्माणधीन मकान की छत से चोर 73 नंबर मकान में ऊपर से घुसे जिन्होंने नीचे आकर जाली के गेट को कटर की मदद से शातिराना तरीके से काटा और अंदर की कुंडी खोली. उस समय वृद्ध महिला आशा गुप्ता हॉल में अपनी पौत्री को लेकर सो रही थी. तीन चोरों में 2 चोर अंदर आए और एक ने मकान का मैन गेट खोल दिया. जो निगरानी कर रहा था.

ऐसे में चोरों चोरों ने हॉल में रखी अलमारी खोली जिसमे उन्हें कुछ नही मिला. जिसके बाद चोरों ने वृद्ध महिला के बेटे बहु के कमरे में गए जहा दोनो सोए हुए थे. ऐसे में चोरों ने उनके कमरे की अलमारी का ताला तोड़ कर रोशन के रखे 30 हजार रुपए चुरा फरार हो गए.

वृद्ध महिला पानी पीने उठी तब कमरे में थे चोर

वृद्ध महिला आशा गुप्ता ने बताया की करीब रात 2 बजे पानी पीने उड़ी तो देखा कि जाली का गेट खुला हुआ है. बाहर जाकर देखा तो मैन गेट पर एक व्यक्ति ठंडा लेकर खड़ा हुआ है. मैने उसे पूछा लेकिन उसने जवाब नही दिया. ऐसे मैन गेट के पास खड़ी थी तो पीछे कमरे से दो चोर भागते हुए आए. मैने दोनो को पकड़ना चाह लेकिन उन्होंने धक्का मारा और भाग गए. जिसके बाद मैने चोर चोर चिल्लाकर परिवार के सदस्यों को उठाया. चोरों ने अलमारी के समान बिखर दिए. और 30 हजार रुपए अलमारी से चोरी किए है.

जल्द खुलासा करेंगे,मामला दर्ज

सीआई मनोज कुमार ने बताया की पीड़ित परिवार ने चोरी की वारदात की रिपोर्ट दी है. जिसमे ग्रहणी आशा गुप्ता ने चोरों का हुलिया देखा है. उनके अनुसार बताए चोरों के हुलिए को नोट किया गया. जल्द ही मामले में खुलासा किया जायेगा.

ये भी पढ़ें- Jaipur News: CM अशोक गहलोत पर BJP पलटवार, 'कुर्सी बचाना है' राजस्थान कांग्रेस सरकार का मॉडल

Trending news