Kota News: श्याम रसोई ढाबे पर दो पक्षों में हुई फायरिंग, घायल रोहित मीणा की MBS अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2332321

Kota News: श्याम रसोई ढाबे पर दो पक्षों में हुई फायरिंग, घायल रोहित मीणा की MBS अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

Kota Big News: कोटा जिले में नेशनल हाईवे 27 के एक ढाबे पर आपसी विवाद के बाद फायरिंग का मामला सामने आया है. दो गुटों के बीच पहले झगड़ा हुआ और इसके बाद फायरिंग की घटना हुई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. 

Kota News

Kota Big News: राजस्थान के कोटा जिले में नेशनल हाईवे 27 के एक ढाबे पर आपसी विवाद के बाद फायरिंग का मामला सामने आया है. दो गुटों के बीच पहले झगड़ा हुआ और इसके बाद फायरिंग की घटना हुई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे. कोटा ग्रामीण एसपी का कहना है कि दोनों ही पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ था. 

 

दोनों ही पक्षों में क्रिमिनल बैकग्राउंड के लोग थे, जिनमें हिस्ट्रीशीटर भी शामिल हैं. कोटा ग्रामीण डीएसपी बेनी प्रसाद मीणा ने बताया कि घटनाक्रम कैथून थाना इलाके के ताथेड़ एरिया में श्याम ढाबे के नजदीक हुआ. इसमें अरनिया निवासी रोहित मीणा को गोली लगी थी, जिसे एमबीएस अस्पताल लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: नगर निगम ग्रेटर एक शताब्दी पुराना रिकॉर्ड होगा ऑनलाइन

पुरानी रंजिश में हुआ झगड़ा

डीएसपी बेनी प्रसाद मीणा ने बताया कि इस घटना के बाद कुछ लोगों को पुलिस ने डिटेन किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. प्रारंभिक तौर पर पुरानी रंजिश के चलते घटनाक्रम को अंजाम देना सामने आया है. पहले दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई और बाद में फायरिंग की घटना हुई. 

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: अध्यापिका की कार्यशैली से नाराज ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन

उन्होंने बताया कि इस मामले में दूसरे पक्ष में रोहित मीणा, गौरव मीणा, शरणजीत और लक्की सहित कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं. इसमें शरणजीत हिस्ट्रीशीटर है, जबकि मृतक रोहित मीणा के साथ हिस्ट्रीशीटर नरेंद्र मीणा का नाम भी सामने आया है.

Trending news