कोटा में रामगंज मंडी BJP विधायक गरजे- कहा सरकार का उद्देश्य सिर्फ नोट कमाना
Advertisement

कोटा में रामगंज मंडी BJP विधायक गरजे- कहा सरकार का उद्देश्य सिर्फ नोट कमाना

Politics on ACB: एसीबी के डीजी  के जरिए एसीबी के जरिए पकड़े जाने वाले भ्रष्टाचारियों की पहचान छुपाने के वाले आदेश पर प्रदेश भर में सियासत गरमा गई है. इसी की आग अब कोटा में भी लगी है.

कोटा में रामगंज मंडी BJP  विधायक गरजे- कहा सरकार का उद्देश्य सिर्फ नोट कमाना

Politics on ACB: एसीबी के डीजी  के जरिए एसीबी के जरिए पकड़े जाने वाले भ्रष्टाचारियों की पहचान छुपाने के वाले आदेश पर प्रदेश भर में सियासत गरमा गई है. इसी की आग अब कोटा में भी लगी है. कोटा के  रामगंजमंडी के भाजपा विधायक मदन दिलावर ने भी प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. BJP के प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर ने यहां तक कह दिया कि सरकार का उद्देश्य सिर्फ नोट कमाना है. जनता सब समझ रही है कि सरकार ऐसा क्यों कर रही है.

दिलावर ने वीडियो जारी कर कहा कि मानवाधिकारों हनन के नाम पर एंटी करप्शन ब्यूरो अब रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़े जाने के बाद भी अधिकारी-कर्मचारी का नाम उजागर नहीं करेंगे. उसकी पहचान नहीं बताएंगे,उसका फोटो भी जारी नहीं करेंगे. यानी अब भ्रष्टाचारियों के भी कुछ अधिकार हो गए हैं. जिसको बचाने का प्रयास करेगी राजस्थान सरकार. 

पहली बार सुन रहा हूं,आखिर इस प्रकार की मानसिकता रखने वाले अधिकारी- कर्मचारी को कैसे पोस्टिंग दे दी गई? मुझे लगता है इसमें अधिकारी को दोष नहीं है. यह तो माननीय मुख्यमंत्री ने सीधे निर्देश दिए होंगे कि भ्रष्टाचारी को पकड़ने के बाद उनके नाम उजागर मत करो ताकि हम उनसे बारगेनिंग करके करोड़ों रुपए वसूल कर सके. उनके खिलाफ कार्रवाई ना करें. उनकी फाइल वही बंद कर दें,इसलिए इस प्रकार का षड्यंत्र रचा जा रहा है.

मानवअधिकार के नाम पर कल बलात्कारियों के भी नाम उजागर करना बंद कर देंगे, हत्या करने वालों की भी नाम उजागर नहीं करेंगे. किसी भी प्रकार के गंभीर से गंभीर अपराधी का भी नाम उजागर नहीं करेंगे,क्योंकि उनके मानव अधिकार होते हैं. दिलावर ने कहा की जनता समझ रही है. मुख्यमंत्री जी आप चाहते है कि आपके MLA खूब नोट कमाए,तिजोरियां भरे. और राहुल की यात्रा में यह पहुचाएं. इसलिए इस प्रकार षड्यंत्र आपने रचा है. और एसीबी के नए महानिदेशक से आपने ने ये कहलाया है., इससे पहले कोटा मैं कल कांग्रेसी विधायक भरत सिंह ने भी सीएम को पत्र लिखा था,,

Trending news