Kota News: रामगंजमंडी में पुरानी रंजिश में दिन दहाड़े धारदार हथियारों से किया हमला
Advertisement

Kota News: रामगंजमंडी में पुरानी रंजिश में दिन दहाड़े धारदार हथियारों से किया हमला

कोटा जिले की रामगंजमंडी उपखंड के मायला गांव में एक युवक पर 5 से 7 बदमाशों ने धारदार हथियारों से दिन दहाड़े हमला कर दिया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित के भाई से 3 नामजद और 4 अन्य बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट सौंपी है. 

Kota News: रामगंजमंडी में पुरानी रंजिश में दिन दहाड़े धारदार हथियारों से किया हमला

Ramganjmandi News: कोटा जिले की रामगंजमंडी उपखंड के मायला गांव में एक युवक पर 5 से 7 बदमाशों ने धारदार हथियारों से दिन दहाड़े हमला कर दिया. जिसमें युवक ओम प्रकाश मीणा गंभीर घायल हो गया. मामला पुरानी रंजिश के चलते हमला करना सामने आया है. जिसमें बदमाश वारदात में तलवार,लोहे के सरिए और डंडों से लेस होकर आए. जिसके बाद गंभीर घायल युवक को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. जिसके बाद गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर किया गया. वहीं डॉक्टर्स के अनुसार घायल युवक के 7 धारदार हथियार से वार करने की चोटें है.

 युवक पर हथियारों से दिन दहाड़े हमला 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित के भाई से 3 नामजद और 4 अन्य बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट सौंपी है. जिसको लेकर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी. वहीं सामने आया की घायल युवक ने आरोपियों के साथ गुरुवार को मारपीट की थी. जिसके बाद वारदात के आरोपी रामचंद्र फरियादी बन कर गंभीर घायल की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसके बाद फरियादी रामचंद्र और उसके साथियों ने शुक्रवार को आरोपी युवक पर रंजिश से हमला कर दिया.

सीआई मनोज कुमार ने बताया की गंभीर घायल युवक ओमप्रकाश मीना पुत्र जमनालाल मीना के साथ मायला गांव में धारदार हथियारों से लैस बदमाशों ने मारपीट कर घायल किया है. पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया की बंगाली की दुकान पर आरोपी रामचंद्र,रामचंद्र का भाई,हरीश मीना और हरीश मीना का भाई विक्की और 4 - 5 अन्य हथियार लेकर बैठे हुए थे. पीड़ित ओमप्रकाश वहा से गुजर रहा था. इतने में बदमाशो ने ताबड़तोड़ हथियारों से हमला कर ओमप्रकाश के सिर,हाथ पैर और शरीर के अन्य भागों पर तलवार,सरिए से वार कर गंभीर घायल कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- Alwar : अलवर में ठंड इतनी कि 10 बजे तक गाड़ियों की लाइटें जलाकर चलना पड़ता है, जानिए अपडेट

गंभीर घायल युवक ओमप्रकाश मीना बताया की बदमाशो ने जान से मारने की नियत से आए और तलवार से हमला कर दिया . बदमाशों से बचने के लिए धाकड़ ई मित्र में घुसा तो बदमाशों ने वहां भी मारपीट कर ई मित्र के समानों को भी तोड़ दिया. जिसके बाद मैंने मेरे भाई को फोन किया और अस्पताल आए.

पुरानी रंजिश में मारपीट हमला

सीआई मनोज कुमार ने बताया की गुरुवार शाम को घायल युवक ओमप्रकाश मीना ने आरोपी रामचंद्र पर मारपीट कर हमला किया था. जिसके बाद रामचंद्र थाने में फरियादी बन आया और ओमप्रकाश के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद वो घर चला गया. वहीं शुक्रवार को रामचंद्र और उनके साथियों ने थाने के मुकदमें में आरोपी ओमप्रकाश मीना पर जानलेवा हमला कर दिया. मामले में 3 नाम जद और 4 - 5 अन्य बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Trending news