रामगंजमंडी: शराब के ठेके पर कहासुनी के बाद फोन पर पूछी लोकेशन, फिर हुआ खून खराबा
Advertisement

रामगंजमंडी: शराब के ठेके पर कहासुनी के बाद फोन पर पूछी लोकेशन, फिर हुआ खून खराबा

  कोटा जिले की रामगंजमंडी में बीती रात एक युवक के साथ चाकूबाजी की घटना सामने आई. युवक ने शराब पी हुई थी जो सब्जी मंडी से अपने घर जा रहा था. रात का फायदा उठाते हुए 5 - 7 बदमाशों ने उसे घेर कर मारपीट की.

रामगंजमंडी: शराब के ठेके पर कहासुनी के बाद फोन पर पूछी लोकेशन, फिर हुआ खून खराबा

Ramganjmandi, Kota News:  कोटा जिले की रामगंजमंडी में बीती रात एक युवक के साथ चाकूबाजी की घटना सामने आई. युवक ने शराब पी हुई थी जो सब्जी मंडी से अपने घर जा रहा था. रात का फायदा उठाते हुए 5 - 7 बदमाशों ने उसे घेर कर मारपीट की. वहीं बदमाशो ने शराबी के जांग के पीछे के हिस्से में चाकू से तीन वार किए. जिससे शराबी युवक लहूलूहान हो गया. वहीं आस - पास के लोग घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी,  मौके पर  पहुंची पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ कर  5 - 6 अज्ञात  बदमाशो   सहित 2 की नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

फिलहाल युवक अस्पताल में भर्ती है. घायल युवक मांगीलाल मोची ने बताया की रात करीब 7:30 बजे वह शराब की बोतल लेने वाइन शॉप पर पहुंचा था. जहां पर पहले से ही बैठे गोलू और सन्नी ने मेरे साथ गाली गलौज शुरू कर दी, जिसके बाद में शराब की बोतल लेकर सब्जीमंडी से अपने घर जा रहा था. इतने में वहां बैठे गोलू का फोन आया और उसने लोकेशन पूछी मैंने सब्जीमंडी बता दी. इतने में अचानक से गोलू,सन्नी और उसके साथ 3 - 4 जने आए. और आते ही मरना शुरू कर दिया. ऐसे में गोलू ने सन्नी से चाकू निकालने को कहा और सन्नी और गोलू ने मिल कर जांग के पीछे तीन चाकू घुसाए. और भाग गए. जिसके बाद छोटे भाई प्रकाश को फोन कर बुलाया.

सीआई मनोज कुमार ने बताया की घायल युवक के साथ चाकूबाजी हुई है. जिसके तीन घाव है. हालांकि घायल शराब के नशे था. जिसने जो रिपोर्ट लिखी है. उस हिसाब से बदमाशो पर कार्रवाई करेंगे. वही रविवार सुबह पीड़ित को थाने में बुलाकर रिपोर्ट पढ़वाई जायेंगी. ताकि जांच कर कार्रवाई कर सके.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

 

Trending news