Kota: रंगदारी के लिए मंदिर के पुजारी के घर पर बदमाशों ने की फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1298898

Kota: रंगदारी के लिए मंदिर के पुजारी के घर पर बदमाशों ने की फायरिंग

 बदमाशों ने पहले तो घर पहुंच कर रंगदारी देने का दवाब बनाया और जब पुजारी ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने दहशत फैलाने के इरादे से उनके घर पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी

Kota: रंगदारी के लिए मंदिर के पुजारी के घर पर बदमाशों ने की फायरिंग

Kota: कोटा में बदमाशों के हौंसले किस कदर बुलंद है उसकी बानगी है कि अब बदमाश बेखौफ होकर रंगदारी वसूलने के लिए लोगों के घरों को निशाना बना रहे है और रंगदारी देने से इनकार करने पर फायरिंग कर रहें है. मानो उन्हें ना तो कानून का भय है ना पुलिस का.

ऐसा ही एक घटनाक्रम कोटा के सुप्रसिद्ध खड़े गणेश मंदिर के पुजारी के साथ हुआ जिनसे बदमाशों ने पहले तो घर पहुंच कर रंगदारी देने का दवाब बनाया और जब पुजारी ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने दहशत फैलाने के इरादे से उनके घर पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और फरार हो गए. पीड़ित पुजारी ओम सिंह ने बताया कि देर रात जब वह मंदिर से घर लौट रहे थे तभी सुनील योगी नामक बदमाश ने उन्हें घर से बाहर बुलाया और पैसों की डिमांड की लेकिन पुजारी ने रकम देने से इनकार कर दिया और गेट बंद कर दिया तभी 2 मिनिट बाद कुछ बदमाशों ने अचानक उनके गेट पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया.

लेकिन वे अपने घर मे अंदर थे ऐसे में उन्हें किसी तरह की चोट नही लगी लेकिन घटना के बाद से इलाके और उनके परिजन सदमे में है और डरे हुए है.पीड़ित पुजारी ओम सिंह ने मामले की शिकायत जवाहर नगर थाना पुलिस को की है. वहीं जवाहर नगर थाना पुलिस ने पीड़ित पुजारी की शिकायत पर सुनील योगी और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

Reporter- KK Sharma

ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन के दिन उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ की बहन को मिला ये खास तोहफा

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Trending news