Kota: वैक्सिनेशन के नाम पर घर में घुसा बदमाश, दंपत्ति की दिलेरी देख उल्टे पांव भागा चोर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1331564

Kota: वैक्सिनेशन के नाम पर घर में घुसा बदमाश, दंपत्ति की दिलेरी देख उल्टे पांव भागा चोर

कोटा के तलवंडी इलाके में दिनदहाड़े घर में घुसकर एक बदमाश द्वारा दंपति को एयर गन की नोक पर बंधक बनाने का प्रयास कर लूट के मामले में अभी तक लुटेरा पुलिस की गिरफ्त से दूर है. 

वैक्सिनेशन के नाम पर घर में घुसा बदमाश

Kota: कोटा के तलवंडी इलाके में दिनदहाड़े घर में घुसकर एक बदमाश द्वारा दंपति को एयर गन की नोक पर बंधक बनाने का प्रयास कर लूट के मामले में अभी तक लुटेरा पुलिस की गिरफ्त से दूर है. हालांकि लुटेरे की ये पूरी करतूत CCTV कैमरे में कैद हो गई थी, लेकिन फिर भी अभी तक पुलिस को आरोपी के बारे में कोई सफलता हासिल नहीं हुई है. 

गौरतलब है कि कल जवाहर नगर इलाके में एक बदमाश पिस्टल लेकर लूट के इरादे से एक घर में घुस गया था, लेकिन दंपति की बहादुरी से बदमाश के होश उड़ गए और वह भाग निकला. तलवंडी निवासी महेश शर्मा अपने घर में खाना खा रहे थे, उसी दौरान गेट पर वैक्सीनेशन सर्वे के लिए आए एक युवक ने घर में घुसकर उन्हें और उनकी पत्नी को एयरगन दिखाकर बंधक बनाना चाह, लेकिन बुजुर्ग महेश शर्मा ने बदमाश के हाथ से एयरगन छीन ली. यह देख बदमाश वहां से भाग निकला. 

यह भी पढ़ें - PM Kisan Yojna: पीएम किसान सम्मान निधि पर केंद्र सरकार की राज्यों से अहम बैठक, लिया ये फैसला

वारदात की तस्वीर मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में भी कैद हुई है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि कैसे बदमाश कोरोना की बूस्टर डोज की जानकारी लेने के नाम पर घर के अंदर घुसा और फिर जब उससे एयरगन छीनी गई तो वह कैसे भागकर निकला. चीख पुकार करते हुए दंपत्ति ने भी गेट के बाहर तक बदमाश का पीछा किया लेकिन टोपी और मास्क पहने आया बदमाश भाग निकला. दिनदहाड़े पॉश कॉलोनी तलवंडी के सेक्टर 1 में हुई इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया. जवाहर नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मकान में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए, पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाश का पता लगाने में जुटी है.

Reporter: KK Sharma

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

बाथरूम से ही विद्या बालन ने शेयर कर दिया बाथटब का ऐसा वीडियो, लोग बोले- ऊ ला ला

जोधपुर की बेटी सुहासिनी ने रचा इतिहास, केंद्रीय मंत्री पिता का सीना हुआ चौड़ा

किसान नेता रामपाल जाट का शेखावत पर निशाना, कहा- ERCP पर विवाद करें खत्म और PM मोदी का वादा करें पूरा

Trending news