कोटा ACB की कार्रवाई, रिश्वत लेते थानेदार को दबोचा, फिर जो हुआ...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249643

कोटा ACB की कार्रवाई, रिश्वत लेते थानेदार को दबोचा, फिर जो हुआ...

कोटा सिटी में एसीबी की टीम ने बारां में धमाकेदार कार्यवाही करते हुए बारां के थानेदार को 50 हजार की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

कोटा ACB की कार्रवाई

Kota: राजस्थान के कोटा सिटी में एसीबी की टीम ने बारां में धमाकेदार कार्यवाही करते हुए बारां के थानेदार को 50 हजार की घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. घूसखोर थानेदार रामदयाल मधुकर बारां जिले के कोतवाली थाने की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी चौकी पर तैनात था. जानकारी के मुताबिक एक परिवादी ने कोटा एसीबी को शिकायत दी थी कि उनके नाबालिग पौत्र से कुछ लोग जानबूझकर लाख हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में उलझे और थाने में शिकायत दर्ज करवा दी, जिस पर उनके पौत्र को चौकी पर बैठा दिया गया.

यह भी पढ़ें-  लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला तीन दिवसीय कोटा दौरे पर, पौधारोपण महा अभियान का करेंगे आगाज

जब वह उसे छुड़वाने थाने पहुंचे तो सब इंस्पेक्टर रामदयाल ने उनसे 10लाख रुपये की मांग की, बार-बार कहने पर 4 लाख की मांग की जाने लगी, वहीं जब SI रामदयाल से मिन्नते की गई तो डेढ़ लाख रुपये में सौदा तय हुआ. सत्यापन के दौरान सब इंस्पेक्टर रामदयाल ने परिवादी से ₹50000 प्राप्त किए जिसके बाद रामदयाल ने परिवादी को आज ₹100000 लेकर बुलाया था, जहां पर पहले से एसीबी की टीम मौजूद थी. 

इशारा मिलते ही कोटा एसीबी की टीम ने आरोपी समझकर रामदयाल को ₹100000 की घूस लेते हुए ट्रैप कर लिया. एसीबी को रामदयाल की आवास से ₹195000 मिले हैं, जिन्हें एसीबी ने जब्त कर लिया है. फिलहाल बारां में कार्रवाई जारी है. वहीं आरोपी सब इंसपेक्टर रामदयाल के कोटा स्थित आवास पर भी कोटा एसीबी की टीम तलाशी में जुटी हुई है.

Reporter: KK Sharma

Trending news