Kota: रामगंजमंडी में फरार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने 1 महीने में किया खुलासा, अब रिमांड की डिमांड
Advertisement

Kota: रामगंजमंडी में फरार बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने 1 महीने में किया खुलासा, अब रिमांड की डिमांड

कोटा जिले की रामगंजमंडी में 18 नवंबर को सुकेत रोड पर हुए युवक के साथ हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए वारदात में शामिल 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जिनमे से दो अपराधी थाना रामगंजमंडी के हिस्ट्रीशीटर है. वहीं, आरोपियों को पुलिस कोर्ट में पेश कर रिमांड की डिमांड करेगी.

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Ramganjmandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी में  सीआई मनोज कुमार ने बताया 18 नंबर 2022 को फरियादी समीर अपने 3 दोस्तों के साथ अपने जीजा सलमान को जेल में छुड़वाने के लिए गया था. शाम को जीजा को छुड़ा कर दो बाइक से सभी सुकेत के लिए जा रहे थे.

इतने में सामने से सुकेत रोड पर बदमाशों ने उन पर लाठी डंडों और चाकू से हमला कर दिया. वारदात में जीजा सलमान और कुरकान,फैजान,शाहरुख और अनिल मौके से जान बचा कर भागे. वहीं, बदमाशों ने जीजा सलमान के साले समीर को घेर कर मारपीट की. जिसमे उनके दाहिने पैर में चाकू का गंभीर घाव हुआ. जिसको सीएचसी रामगंजमंडी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद झालवाड़ रेफर किया गया.

जिसके बाद डिप्टी एसपी प्रवीण नायक के सुपर विजन में अपराधिकारियो की धरपकड़ के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. जिन्होंने जगह - जगह दबिश दी. टीम को आरोपियों के ठिकाने की मुखबिर से झालरा झालरापाटन होने की सूचना मिली. 

आरोपियों के ठिकानो पर नजर रखते हुए. वारदात में शामिल आरोपी इमरान उर्फ आशु(23) पाया पुत्र मकसूद पाया निवासी नरीब नवाज कॉलोनी,रामगंजमंडी आरोपी मोहित जैन(24) पुत्र दिनेश कुमार जैन निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी रामगंजमंडी आरोपी हितेश उर्फ सोनू गुर्जर(24) पुत्र शिवराज गुर्जर निवासी सोहनपुरा चेचट थाना को गिरफ्तार करने में टीम को सफलता मिली. जिनको कोर्ट में पेश किया जाएगा.

सीआई मनोज कुमार ने बताया की थाना हिस्ट्री शीटर आशु पाया खुद की गैंग चलाना चाहता है. इस मामले में भी जब फरियादी समीर का जीजा सलमान और केरू लाला के बीच आपसी कहासुनी हुई थी. जिस पर सलमान को जेल भेजा गया था. उसके छूटने पर आरोपियों ने एक दिन पहले आशु पाया के यहा पार्टी कर जानलेवा हमले की योजना बनाई. वहीं, अपनी गैंग का दबदबा करने के लिए सुकेत रोड पर बदमाशों ने पुरानी रंजिश में युवक के साथ जानलेवा हमला किया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan News: राजस्थान में भैंस चोर गिरोह काफी सक्रिय, छीतोली गांव से 6 भैंस चोरी, एक महीने में चौथी बार हुई चोरी

 

Trending news