रामगंजमंडी में चलाया जा अवैध मादक पदार्थ अभियान, 6 किलो गांजे के साथ 2 गिरफ्तार
Advertisement

रामगंजमंडी में चलाया जा अवैध मादक पदार्थ अभियान, 6 किलो गांजे के साथ 2 गिरफ्तार

कोटा जिले की रामगंजमंडी पुलिस ने शुक्रवार को अवैध मादक पदार्थ पर कार्रवाई करते हुये 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.  दोनों तस्करों को देवली रोड पर नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध होने पर चेक किया तो तस्करों के पास से 6 किलो अवैध गांजा बरामद कर बाइक जप्त के साथ जब्त किया गया है.

रामगंजमंडी में चलाया जा अवैध मादक पदार्थ अभियान, 6 किलो गांजे के साथ 2 गिरफ्तार

Ramganj Mandi, Kota: कोटा जिले की रामगंजमंडी पुलिस ने शुक्रवार को अवैध मादक पदार्थ पर कार्रवाई करते हुये 2 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.  दोनों तस्करों को देवली रोड पर नाकाबंदी के दौरान संदिग्ध होने पर चेक किया तो तस्करों के पास से 6 किलो अवैध गांजा बरामद कर बाइक जप्त के साथ जब्त किया गया है. 

अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान

आपको बता दें कि कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें शुक्रवार को देवली सड़क पर महेश शर्मा और विशाल पर शक होने तलाशी ली गई तो दोनों आरोपियों के पास से 6 किलो 20 ग्राम अवैध गांजे के साथ तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को जब्त की गई है. दोनों तस्करों पर अवैध मादक पदार्थ का मामला दर्ज कर जाँच की जा रही है. 

अवैध कार्यों के रोकथाम के लिए विशेष अभियान 

वहीं थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया की डिप्टी एसपी प्रवीण नायक के सुपरविजन में अवैध कार्यों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया गया. जिसमें देवली रोड पर पुलिस टीम की नाकाबंदी की गई है. जिसमें बाइक सवार दो युवकों को रुकवाकर तलाशी ली गई. जिसमें आरोपी महेश शर्मा और विशाल निवासी गद्दी मोहल्ला रामगंजमंडी के पास अवैध मादक पदार्थ मिला, जिसके बाद आरोपियों को थाने लाया गया और एनडीपीएस एक्ट में मामला पंजीबद्ध किया गया. वहीं मामले में जांच अधिकारी सुकेत थानेदार विष्णु सिंह मौजूद है.

रिपोर्टर- केके

ये भी पढ़ें: कोटा: पुरानी रंजिश को लेकर बदमाशों ने युवक पर दिनदहाड़े किया हमला, हालत गंभीर

Kota: खेलते हुए करंट की चपेट में आई 4 साल की मासूम बच्ची, इलाज के दौरान हुई मौत

Kota: कोटा में फोन पर दोस्ती कर युवक के साथ भागी नाबालिग, भोपाल में पत्नी बनकर रहने लगी साथ

 

 

Trending news