लाडपुरा: सड़कों पर मरहम नहीं लगाई तो अधिकारियों को लगाएंगे पट्टी, जानें..
Advertisement

लाडपुरा: सड़कों पर मरहम नहीं लगाई तो अधिकारियों को लगाएंगे पट्टी, जानें..

महावीर सुमन ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को चेताया है कि यदि एक माह में उधड़ी हुई सड़कों पर मरहम नहीं लगाया गया तो विरोध के प्रतीकात्मक रूप में वे जिम्मेदार अधिकारियों को पट्टियां बांध देंगे. 

अधिकारियों को लगाएंगे पट्टी

Ladpura: कोटा कैथून मार्ग पर सड़क की क्षत विक्षत जर्जर हो जाने और इसके कारण प्रतिदिन दुर्घटनाग्रस्त होते वाहनों और घायल होते लोगों को लेकर धाकडखेड़ी के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा और उन्होंने भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष महावीर सुमन की अगुवाई में इस मार्ग पर गुजरने वाले यात्रियों और राहगीरों को मरहम पट्टी वितरित की ताकि गड्ढ़ो में दुर्घटनाग्रस्त होने पर वे अपना प्राथमिक उपचार स्वयं कर लें. इस दौरान गड्ढ़ों में फंसे कुछ वाहनों को भी प्रदर्शनकारियों ने धक्के देकर बाहर निकाला.

यह भी पढे़ं- दुनिया के पहले ग्रामीण ओलंपिक खेल राजस्थान में, इन खेलों का होगा आयोजन, पढ़ें पूरी डिटेल्स

महावीर सुमन ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों को चेताया है कि यदि एक माह में उधड़ी हुई सड़कों पर मरहम नहीं लगाया गया तो विरोध के प्रतीकात्मक रूप में वे जिम्मेदार अधिकारियों को पट्टियां बांध देंगे. इस अवसर पर महावीर सुमन ने कहा कि कैथून से प्रतिदिन कई कारीगर और श्रमिक काम करने कोटा आते हैं, इसके अतिरिक्त सांगोद, बपावर, कवाई तक का यातायात इसी मार्ग पर चलता है, इसके अतिरिक्त शिक्षा, चिकित्सा और अन्य राजकीय विभागों के कार्मिक भी प्रतिदिन इसी मार्ग पर आवागमन करते हैं, जिससे इस मार्ग पर रोज 20 हजार से अधिक वाहन गुजरते हैं, जिसमें बड़ी संख्या में भारी वाहन भी होते हैं, वहीं सड़क की हालत यह है कि डामर गायब हो चुका है गिट्टी बिखरी हुई है और धूल उड़ती रहती है. 

आये दिन दुपहिया वाहन चालक गिर जाते हैं और चोपहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हो जाते हैं. रात में इस मार्ग पर गाड़ी चलाना तो मौत को बुलावा देने जैसा हो गया है, केवल दो महीने में ही 4 दर्जन से अधिक लोग इस सड़क पर गिरकर घायल हो गए हैं. यह स्थिति बर्दाश्त के बाहर है, इसलिए यदि अभी सड़कें नहीं सुधारी तो अगला प्रदर्शन सार्वजनिक निर्माण विभाग के कार्यालय पर ही किया जाएगा. इस दौरान मरहम पट्टी बांधने वालों में महावीर कुशवाहा, विजय कुशवाहा, संजय कुशवाहा, मुकेश सुमन, गोलू कण्डारा, जोधराज गुर्जर, युवा मोर्चा के पूर्व मण्डल अध्यक्ष सोनू सुमन, बिट्टू अजमेरा, नाथूलाल आदि प्रमुख थे.

Reporter: Himanshu Mittal

Trending news