छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1878391

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

राजस्थान न्यूज: छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त. जानिए ये पूरा मामला क्या है.

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

राजस्थान न्यूज: कोटा के विज्ञाननगर में सोमवार को 16 साल की छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा ने जहर खाने के बाद एक फ्रेंड को वॉट्सऐप मैसेज किया था. वॉट्सऐप पर उसने दोस्त को जहर खाने की बात लिखी. इस चैट के सामने आने के बाद मामला लव अफेयर से जोड़कर देखा जा रहा है. पुलिस ने इस एंगल से जांच भी शुरू कर दी है.

डेढ़ साल से कर रही थी नीट की तैयारी

हालांकि, अभी इन चैट्स को लेकर पुलिस और कोचिंग प्रबंधन कुछ कहने से बच रहे हैं. डेढ़ साल से कर रही थी नीट की तैयारी यूपी के मऊ की रहने वाली छात्रा कोटा में रहकर डेढ़ साल से नीट की कोचिंग कर रही थी. वह डकनिया रोड नंबर एक पर रहती थी. सोमवार को दोपहर में वह रोड नंबर एक स्थित कोचिंग संस्थान के सामने से निकल रही थी कि उसकी तबीयत खराब हो गई.

छात्रा की एक कोचिंग के बाहर तबीयत बिगड़ी तो उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. छात्रा की एक कोचिंग के बाहर तबीयत बिगड़ी तो उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. वहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. विज्ञाननगर थाना इंचार्ज कौशल्या के अनुसार- छात्रा की तबीयत कोचिंग संस्थान के बाहर बिगड़ी थी.

उसे उल्टियां होने लगीं और वह अचेत हो गई. इसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दोपहर करीब 3 बजे की घटना है. स्टूडेंट्स ने उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन जिला हॉस्पिटल में रात में उसकी मौत हो गई.छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त.

ये भी पढ़िए

घर बनाते समय नींव में क्यों डाले जाते हैं चांदी के नाग-नागिन, जानिए जवाब

शाम की पूजा के समय भूल से भी ना करें ये गलती, घट जाएगा धन

Pitru Paksha: पितृपक्ष में दोष से बचने के लिए करें ये उपाय, जानिए पितरों के नाराज होने के संकेत

बेहद सस्ता ये रत्न चुंबक की तरह खींचेगा पैसा, कोई भी पहने पर ये बात जान लें

Trending news