रामगंजमंडी में मछली पकड़ने गए थे बाप-बेटा, अगले दिन घर लौटे शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1200755

रामगंजमंडी में मछली पकड़ने गए थे बाप-बेटा, अगले दिन घर लौटे शव

रामगंजमंडी उपखड़ के सुकेत थाना क्षेत्र की आहु नदी में मछली पकड़ने गए पिता-पुत्र की पानी में डूबने से मौत हो गई. दोनों पिता पुत्र शनिवार देर रात को मछली पकड़ने आहु नदी पर गए थे. 

रामगंजमंडी में मछली पकड़ने गए थे बाप-बेटा, अगले दिन घर लौटे शव

Ramganjmandi: कोटा जिले रामगंजमंडी उपखड़ के सुकेत थाना क्षेत्र की आहु नदी में मछली पकड़ने गए पिता-पुत्र की पानी में डूबने से मौत हो गई. दोनों पिता पुत्र शनिवार देर रात को मछली पकड़ने आहु नदी पर गए थे. 

देर रात तक दोनों वापिस घर नहीं आए तो परिजनों ने आहु नदी पर तलाश किया, जिसके बाद देर रात 4 बजे पिता अरुण का शव नदी में तैरता दिखा, जिसे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला. वहीं, जब पुत्र जीवन का शव बड़ी मशक्कत के बाद सुबह 11 बजे के बाद निकाला गया. पुलिस ने दोनों का शव को सुकेत मोचरी में पहुंचाया जहां पर दोनों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. 

थानाधिकारी विष्णु सिंह ने बताया कि शनिवार को शाम पिता पुत्र आहु नदी में मछली पकड़ने गए थे, जब देर रात तक घर नहीं आए तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद परिजनों के साथ आहु नदी पहुंचकर दोनों की तलाश की गई, जिसमें पिता अरुण उर्फ अरविंद का शव नदी में तैरता नजर आया, जिसे ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला और पुत्र जीवन उम्र 17 साल को शव भी बड़ी मशक्कत के बाद नदी से बाहर निकाला गया. पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को सुकेत अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोनों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया. 

वहीं, मृतक के परिजनों ने बताया कि पुत्र जीवन कुछ दिन पहले ही अपने माता-पिता से मिलने सुकेत आया था. मृतक पुत्र अपने पिता के गांव परसुलिया कला में रहकर ही पढ़ाई करता था और वही रहता था. कुछ दिन पहले ही अपने माता-पिता से मिलने आया था.  

मृतक पिता अरुण भी अपने गांव से सुकेत मजदूरी करने आए थे, जो सुकेत में कोटा स्टोन की फैक्ट्री में काम करके अपना और अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था. अब सारी जिम्मेदारी मृतक की पत्नी पर आ गई है. 

यह भी पढे़ंः हाथों की मेहंदी उतरने से पहले उजड़ा सुहाग, 8 बहनों ने खोया इकलौता भाई

Trending news