लाडपुरा : विकास अधिकारी मीणा ने किया ग्राम पंचायत रंगपुर में निर्माण कार्यों का निरीक्षण
Advertisement

लाडपुरा : विकास अधिकारी मीणा ने किया ग्राम पंचायत रंगपुर में निर्माण कार्यों का निरीक्षण

लाडपुरा विकास अधिकारी मीणा ने ग्राम पंचायत से नाली निर्माण हेतु 5 लाख की राशि स्वीकृत करते हुए, ग्राम विकास अधिकारी को मौके पर ही निर्देशित किया.

निर्माण कार्यों का निरीक्षण करते विकास अधिकारी

Kota: लाडपुरा विकास अधिकारी मीणा ने किया ग्राम पंचायत रंगपुर के कैथून में निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया. ग्राम पंचायत रंगपुर के क्षेत्र गावड़ी में चल रहें निर्माण कार्यों, सीसी निर्माण कार्यों का लाडपुरा विकास अधिकारी रामबिलास मीणा ने औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान सीसी निर्माण में पाई गई तकनीकी कमियां दूर करते हुए गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के निर्देश दिए, इसके साथ ही नाली निर्माण करवाने के निर्देश भी दिए गए. मीणा द्वारा ग्राम में सभी गली मोहल्ले में घूमकर नालियों व गांव के बाहर पड़े गंदगी की ढेर को हटाने एवं सफाई कराने के सख्त निर्देश दिए.विकास अधिकारी  के निरीक्षण के दौरान ग्रामवासियों ने  मीणा को गांव के मुख्य रास्ते पर नाला निर्माण की समस्या से अवगत कराया एवं कहा कि उक्त नाले के अभाव में गांव के मुख्य मार्ग पर गंदगी व पानी भरा रहता है, जिससे ग्रामवासियों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता हैं. 

यह भी पढ़ें-बारां को 5 नई एम्बुलेंस की सौगात, ग्रामीण क्षेत्र को मिलेगी राहत

इसके साथ ही लाडपुरा विकास अधिकारी ने गांव में चल रहें प्रधानमंत्री आवासों का निरीक्षण किया, जिसमें छत स्तर के आवासों को शीघ्र पूर्ण कराने के लिए प्रेषित किया गया. इसके साथ ही ग्रामवासियों द्वारा बताया गया कि ग्राम गावड़ी में राजकीय प्राथमिक विद्यालय भवन हैं, जिसे अन्य जगह पर शिफ्ट करने से उक्त भवन में उपयोग के अभाव में दुर्दशा व गंदगी का जमावड़ा हो रहा हैं, जिसके कारण उक्त भवन की मरम्मत की आवश्यकता है. ग्रामवासियों ने लाडपुरा विकास अधिकारी से मांग कि मरम्मत कर, वीरान पड़े भवन को गांव के सामूहिक कार्य में उपयोग में लेने की बात कही. इस पर लाडपुरा विकास अधिकारी रामबिलास मीणा ने ग्रामवासियों की इस समस्या का शीघ्र निवारण कराने का आश्वासन दिलाया साथ ही गांव की नाले की समस्या के निदान के लिए ग्राम पंचायत से नाली निर्माण हेतु 5 लाख की राशि स्वीकृत करते हुए, ग्राम विकास अधिकारी को मौके पर ही निर्देशित किया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news