बालूहेड़ा चौकी पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का भव्य स्वागत
Advertisement

बालूहेड़ा चौकी पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का भव्य स्वागत

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का बालू हेड़ा चौकी चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. पूर्व किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष देवली लालचंद गुर्जर ने ओम बिरला को इलाके की व्याप्त समस्याओं से अवगत कराया. जिसमें किसानों की मुख्य समस्या लहसुन खरीद के लिए भी राज्य सरकार पर दबाव बनाकर किसानों के लिए जल्द से जल्द लहसुन कांटा लगवाने के लिए ज्ञापन सौंपा. 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला

Ladpura: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का बालू हेड़ा चौकी चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. पूर्व किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष देवली लालचंद गुर्जर ने ओम बिरला को इलाके की व्याप्त समस्याओं से अवगत कराया. जिसमें किसानों की मुख्य समस्या लहसुन खरीद के लिए भी राज्य सरकार पर दबाव बनाकर किसानों के लिए जल्द से जल्द लहसुन कांटा लगवाने के लिए ज्ञापन सौंपा. 

इसके साथ ही ग्रामीणों ने इलाके की सबसे बड़ी विकट समस्या बालू हेड़ा गांव और झालरी पंचायत में हजारों हेक्टर बीघा बरसात के पानी से पोकलिया खाल से जलमग्न हो जाती है, इसको डायवर्जन चैनल के माध्यम से आजाद पूरा से काली सिंध नदी में डालने के लिए भी कहा गया. जो किसानों के लिए एक तरह से वरदान साबित होगा. 

यह भी पढ़ें :  कोलकाता तक पहुंचा मानसून, राजस्थान में इन जिलों में कुछ दिन बारिश की संभावना

बालूहेड़ा गांव में हॉस्पिटल में एक महिला डॉक्टर की कमी से होने वाली समस्या के बारे में भी बताया गया. इन सभी समस्याओं के लिए पूर्व विधायक सांगोद विधानसभा हीरालाल नागर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को ज्ञापन सौंपा.  जिस पर बिरला ने सभी समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण कराने का वादा किया. 

इस मौके पर सरपंच महावीर, जसवंत गुर्जर बालू हेड़ा, लालचंद नागर ,ओम नागर, सुनील गुर्जर मदन टेलर ,धर्मराज नागर, गजेंद्र नागर झालरी , बबलू नागर, नरेश गुर्जर , जयंती शंकर नागर, रामचरण नागर , शिवराज नागर, रामदयाल नागर ,सुरेंद्र नागर, महेंद्र नागर, मनोज पवार, नरेंद्र शर्मा ,नरेंद्र नागर मौजूद रहे. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news