लाडपुरा प्रधान गुड्डू के प्रयास से बनेगी 10 करोड़ की सड़के, ग्रामीणों में खुशी की लहर
Advertisement

लाडपुरा प्रधान गुड्डू के प्रयास से बनेगी 10 करोड़ की सड़के, ग्रामीणों में खुशी की लहर

कोटा जिले के लाडपुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू के प्रयास से लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में गांवों में 10 करोड़ राशि से  नवीन सड़के बनेगी जिससे ग्रामीणों में खुशी की लहर है.

10 करोड़ की सड़के

Ladpura: राजस्थान के कोटा जिले के लाडपुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू के प्रयास से लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में गांवों में 10 करोड़ राशि से  नवीन सड़के बनेगी जिससे ग्रामीणों में खुशी की लहर है. लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में कई गांवों में 18.75 किलोमीटर की 10 करोड़ की लागत से नवीन सड़के बनेगी, जिससे ग्रामीणों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. 

लाडपुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू ने बताया कि लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में ग्रामीण क्षेत्रों में अति आवश्यक विभिन्न सड़कों के नवीन निर्माण कार्यों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को प्रस्ताव भेजे थे, जिसके चलते सड़क निर्माण कार्यों के सभी प्रस्तावों की स्वीकृति दी गई है. जिसमे लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में मांदलिया पंचायत में दौलतपुरा पक्के रोड़ से भीलबस्ती मांदलिया तक 2 किलोमीटर नवीन सड़क, काल्याखेड़ी पंचायत में डोल बस्ती से कालिया खेड़ी तक 0. 80 किलोमीटर, कोलाना पंचायत में श्यामपुरा से आलनिया नदी की ओर 0.30 किलोमीटर.

यह भी पढ़ें - Kargil Vijay Diwas : हाथों में मेडल और आंखों में आंसू लेकर वीरांगना ने सुनाई कहानी, बताया आज भी संभाल कर रखे है शहीद के खत

मंडाना पंचायत में मंडाना से जीत्या राम नगर वाया मुकुंदरपुरा में 4 किलोमीटर, गन्दीफली पंचायत में सांगोद रोड से गलाना तक 0.75 किलोमीटर, नगरनिगम कोटा क्षेत्र दसलाना से चंद्रेसल तक 3.75 किलोमीटर, मांदलिया पंचायत में मंडाना से हनोतिया तक 3.75 किलोमीटर, रंगपुर पंचायत में रंगपुर रोड से गांवड़ी तक 1 किलोमीटर और किशनपुरा तकिया पंचायत में किशनपुरा तकिया से चंद्रेसल तक 2.75 किलोमीटर की नवीन सड़क निर्माण कार्य किए जाएंगे, जिनकी स्वीकृति जारी हो गई है, जिससे ग्रामीणों को जर्जर सड़कों से राहत मिलेगी. 

लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीणों ने जर्जर सड़कों को लेकर प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू को अवगत कराया था, इस समस्या को लेकर प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू ने मुख्यमंत्री को गंभीरता से अवगत कराया गया, इसी क्रम में समस्या की गंभीरता को देखते हुए प्रधान ने मुख्यमंत्री से वार्ता कर अपनी मांग को मनवाने में सफल रहे है. नवीन सड़के निर्माण की मंजूरी से ग्रामीणों क्षेत्र वासियों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. क्षेत्र वासियों द्वारा इसके लिए प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू का माला पहनाकर और मुंह मीठाकर बधाई दी गई है.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

OMG : यहां प्री वेडिंग रिहर्सल नहीं, बल्कि बंदूक चलाने की होती है प्रैक्टिस, शादी में निशाना नहीं लगा, तो चुकानी होती है कीमत

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

Trending news