जलभराव से परेशान गांव खोहरा के ग्रामीण, स्कूल जाने में बच्चों को होती है परेशानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1458006

जलभराव से परेशान गांव खोहरा के ग्रामीण, स्कूल जाने में बच्चों को होती है परेशानी

करौली जिले टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के गांव खोहरा के आम रास्ते में जलभराव के चलते आवागमन में ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही विद्यालय आने जाने वाले नन्हे-मुन्ने विद्यार्थियों को भी रास्ते में होकर निकलने में परेशानी होती है.

जलभराव से परेशान गांव खोहरा के ग्रामीण, स्कूल जाने में बच्चों को होती है परेशानी

Karuli News: करौली जिले टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के गांव खोहरा के आम रास्ते में जलभराव के चलते आवागमन में ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसके साथ ही विद्यालय आने जाने वाले नन्हे-मुन्ने विद्यार्थियों को भी रास्ते में होकर निकलने में परेशानी होती है. क्षेत्र के एक निजी विद्यालय के संचालक महेंद्र शर्मा ने बताया कि आम रास्ते में जलभराव के चलते ग्रामीणों सहित बच्चों को भारी परेशानी का सामना उठाना पड़ता है. इसके साथ ही कई बार विद्यालय आने जाने वाले नन्हे मुन्ने बच्चे जलभराव के चलते पानी में गिर जाते हैं. जिससे उन्हें काफी परेशानी होती है.

यह भी पढ़ें - मायके वालों के पहुंचने से पहले ससुराल वालों ने कर दिया बहू का अंतिम संस्कार, फिर बहाए घड़ियाली आंसू

ग्रामीणों ने बताया कि कई बार ग्राम पंचायत को भी अवगत कराने के बाद भी जल भराव की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. ग्रामीणों ने बताया कि जल्द से जल्द इस समस्या का निराकरण किया जाये.जिससे इस परेशानी से निजात मिल सके.

ग्रामीणों ने बताया कि आगे पानी की निकासी नहीं होने के कारण घरों से निकलने वाला पानी आगे नही जा पाता है और यही रुक जाता है. जिससे जलभराव हो जाता है. जिसके चलते स्कूल के बच्चे ही नहीं अन्य ग्रामीणों और वाहन चालकों को भी इस पानी से समस्या होती है. ग्रामीणों का कहना है कि समस्या पिछले काफी समय से लगातार जस की तस बनी हुई है कई बार अवगत कराने के बावजूद कोई सकारात्मक कार्य इस दिशा मे नहीं किया गया जिसके चलते बच्चों , ग्रामीणों व वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने जल्द से जल्द समस्या समाधान की मांग की है.

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: गहलोत कैबिनेट ने OBC विसंगतियों को दूर करते हुए वसुंधरा सरकार का सर्कुलेशन लिया वापस

ग्राम विकास अधिकारी प्रीतम बाई मीणा ने कहा की  बजट का प्रस्ताव प्रधान के यहां पंचायत समिति में भेजा है.जैसे ही ये स्वकृत होता है.उसके बाद काम शरू करके  जलभराव की  समस्या को सही करवा दिया जायेगा.
Reporter: Ashish Chaturvedi

Trending news