पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर 4 साल तक किया ये गंदा काम, अब पुलिस ने...
Advertisement

पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर 4 साल तक किया ये गंदा काम, अब पुलिस ने...

करौली जिले के सपोटरा उपखंड की ग्राम पंचायत निभैरा की एक 28 वर्षीय विवाहिता से उसके भाई के साले द्वारा पीहर नारौली डांग में चार वर्षों से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दर्ज किया है.

4 साल तक किया ये गंदा काम

Sapotara: राजस्थान के करौली जिले के सपोटरा उपखंड की ग्राम पंचायत निभैरा की एक 28 वर्षीय विवाहिता से उसके भाई के साले द्वारा पीहर नारौली डांग में चार वर्षों से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर दर्ज किया है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है.

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी धर्मचंद पुत्र रामस्वरूप बैरवा निवासी बाजना उसके भाई का साला है, जिसका उसके पीहर में आना जाना बना रहता है, उसने आरोप लगाया कि जब भी वह अपने पीहर आती तो आरोपी आता और उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर चार वर्षों से उसके साथ देहशोषण करता आ रहा है. 

वहीं बताने पर पति और बच्चों को मारने की धमकी देता रहा है. 20 जून को वह अपने पति के साथ नारौली डांग आई थी. रात्रि को भोजन कर उसका पति और अन्य परिजन खेतों पर सोने के लिए चले गए और वह घर के बरामदे में सो रही थी. रात्रि को आरोपी धर्मचंद आया और उसके सीने पर कट्टा तानकर जान से मारने की धमकी दी और कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

साथ ही किसी को बताने पर पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी. 21 जून को वह वापिस अपनी ससुराल पहुंची और उसके पति को पूरी घटना की जानकारी दी गई. सपोटरा थाना अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की लिखित शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता द्वारा दुष्कर्म के मामले में एक आरोपी को नामजद किया गया है और पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें - 

सपोटरा में सड़कों की पटरियों पर अतिक्रमण और झाड़ियां बनी दुर्घटना का सबब

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news