टेंपो चालक मौत मामला: DM नीलाभ सक्सेना से मिलने के लिए अड़े परिवारजन, पुलिस की समाइश भी रही नाकाफी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2084777

टेंपो चालक मौत मामला: DM नीलाभ सक्सेना से मिलने के लिए अड़े परिवारजन, पुलिस की समाइश भी रही नाकाफी

Karauli News: टेंपो और ट्रैक्टर चालक में विवाद के बाद टेंपो चालक की कुचलकर हत्या के मामले में परिजन और क्षेत्र के लोगों ने सोमवार सुबह अस्पताल के बाहर सड़क पर जाम लगा दिया. परिजन डीएम निलाभ सक्सेना से मिलने की बात पर अड़े हुए है.

karauli news

Karauli News: टेंपो और ट्रैक्टर चालक में विवाद के बाद टेंपो चालक की कुचलकर हत्या के मामले में परिजन और क्षेत्र के लोगों ने सोमवार सुबह अस्पताल के बाहर सड़क पर जाम लगा दिया. बड़ी संख्या में  लोग जाम लगाकर सड़क पर बैठ गए और धरना प्रदर्शन करने लगे. धरना प्रदर्शन कर रहे परिजन और प्रदर्शनकारियों ने  पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक सहायता तथा सरकारी नौकरी की मांग की हैं. 

धरने की सूचना पर पहुंचे एडीएम राम अवतार चौधरी, एसडीएम राम अवतार मीना, डीएसपी अनुज शुभम ने लोगों से समझाइश के प्रयास किए, लेकिन  वह भी असफल रहे. प्रदर्शनकारी जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं.

गौरतलब है कि, रविवार शाम को एक ट्रैक्टर ने टेंपो में टक्कर मार दी थी.  जिसमें चालक सुरेश शर्मा और ट्रैक्टर चालक गोलू मीणा में विवाद हो गया. इस दौरान चालक ट्रैक्टर को भगा ले गया. टेंपो चालक पीछा करते हुए मासलपुर चुंगी पहुंचा और ट्रैक्टर से लटक कर रुकवाने का प्रयास किया. इस दौरान ट्रैक्टर से कुचलकर टेंपो चालक बुरी तरह घायल हो गया. घायलावस्था में उसे करौली अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

 मृतक सुरेश शर्मा खनपुरा हाल  के होली खिड़कियां  के करौली  जिले में रहता था.  मृतक ने दो-तीन महीने पहले ही नया टेंपू खरीदा था. घटना के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी ट्रैक्टर चालक गोलू मीणा  को गिरफ्तार  किया.  साथ ही उसका ट्रैक्टर  भी जब्त किया. रविवार सुबह परिजन और क्षेत्रवासी बड़ी संख्या में हॉस्पिटल में एकत्रित हो गए तथा अस्पताल के बाहर सड़क पर जाम लगाकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया. मौके पर शांति और सुरक्षा के लिए डीएसपी सहित करौली थाना अधिकारी एवं पुलिस बल तैनात है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: आज 29 जनवरी को कैसा रहेगा राजस्थान में मौसम, जानिए क्या है संभावना

Trending news