छात्रसंघ चुनाव 2022: करौली महाविद्यालय के लिए एबीवीपी ने घोषित किए अपने प्रत्याशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313186

छात्रसंघ चुनाव 2022: करौली महाविद्यालय के लिए एबीवीपी ने घोषित किए अपने प्रत्याशी

एबीवीपी जिला संयोजक ने छात्रसंघ अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की सूची जारी कर सभी सीटों पर जीत का भरोसा जताया है. शेष प्रत्याशियों की घोषणा सोमवार को की जाएगी. 

छात्रसंघ चुनाव 2022: करौली महाविद्यालय के लिए एबीवीपी ने घोषित किए अपने प्रत्याशी

Karauli: 2 साल के बाद जिले में होने जा रहे छात्रसंघ चुनावों के लिए एबीवीपी ने करौली महाविद्यालय में प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. स्थानीय रिसॉर्ट में देर शाम आयोजित एक कार्यक्रम में एबीवीपी जिला संयोजक ने छात्रसंघ अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की सूची जारी कर सभी सीटों पर जीत का भरोसा जताया है. शेष प्रत्याशियों की घोषणा सोमवार को की जाएगी.

जिला संयोजक आलोक देशवाल ने बताया कि राजकीय महाविद्यालय करौली में अध्यक्ष पद के लिए संजीत सिंह और उपाध्यक्ष पद के लिए जसराज सैनी को प्रत्याशी बनाया है. वहीं, मंडरायल राजकीय महाविद्यालय अध्यक्ष पद के लिए आशु शर्मा, उपाध्यक्ष पद के लिए हेमेंद्र सिंह, महासचिव पद के लिए विक्रम सिंह और संयुक्त सचिव पद के लिए पूजा कुशवाह को उम्मीदवार घोषित किया है.

यह भी पढे़ं-टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

राजकीय महाविद्यालय करौली के शेष पदों और अन्य तहसीलों में छात्र संघ प्रत्याशियों की घोषणा सोमवार को होगी. इस दौरान पदाधिकारियों-कार्यकर्ताओं से एकजुट होने और अन्य संगठनों और छात्रों से प्रत्याशियों को जिताने के लिए सहयोग की अपील की. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला संयोजक आलोक देसवाल ने बताया कि जिले के महाविद्यालयों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा अपने प्रत्याशियों की घोषणा की गई है. शेष अन्य प्रत्याशियों की घोषणा सोमवार को की जाएगी. इस दौरान उन्होंने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा घोषित प्रत्याशियों की जीत का दावा भी किया.

Reporter- Ashish Chaturvedi

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं-संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

Trending news