सपोटरा: जन आक्रोश सभा में अरुण सिंह बोले- 16 बार पेपर लीक होने से युवाओं का भविष्य अंधकारमय
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1519883

सपोटरा: जन आक्रोश सभा में अरुण सिंह बोले- 16 बार पेपर लीक होने से युवाओं का भविष्य अंधकारमय

 सपोटरा में भाजपा की जन आक्रोश महासभा का आयोजन किया गया, जिसमें महासभा के मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने महासभा काे संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला.

सपोटरा:  जन आक्रोश सभा में अरुण सिंह बोले- 16 बार पेपर लीक होने से युवाओं का भविष्य अंधकारमय

करौली: सपोटरा में भाजपा की जन आक्रोश महासभा का आयोजन किया गया, जिसमें महासभा के मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने महासभा काे संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जन आक्रोश यात्रा में प्रदेश की जनता का भारी समर्थन मिला है. कांग्रेस की गहलोत सरकार ने अपनी सीट बचाने के चक्कर में चार साल निकाल दिए हैं और राजस्थान के सभी विधायकों को सीएम बनाकर प्रदेश की जनता को लूटने के लिए खुला छाेड़ दिया है.

अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में 16 बार प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हाेने से युवाओं का भविष्य अंधकारमय हाे गया है. प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने स्थानीय विधायक व पंचायत मंत्री रमेशचंद मीणा पर तुष्टीकरण की राजनीति व भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए पंचायत समिति की प्रधान को गलत तरीके से निलंबित करने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: हनुमान बेनीवाल का सीएम पर बड़ा हमला, कांग्रेस सरकार के दलाल करवाते हैं राजस्थान में पेपर लीक

सांसद ने विकास नहीं होने का लगाया आरोप

करौली-धौलपुर सांसद डॉ. मनोज राजोरिया ने स्थानीय नेताओं को विकास में रोड़ा बताते हुए 4 साल पूर्व स्वीकृत मेडिकल कॉलेज का काम नहीं होने देने का आरोप लगाया. कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री मुकेश दाधीच, जिला प्रभारी भानू प्रताप सिंह, पूर्व विधायक रमेश सोप, जिलाध्यक्ष बृजलाल डिकोलिया, भाजपा नेता रूपसिंह मीणा व हंसराज बालौती ने संबोधित कर आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा का परचम लहराने पर जोर दिया. साथ ही कार्यकर्ताओं में जोश भरा. 

कांग्रेस सरकार का फूंका पुतला

कांग्रेस सरकार द्वारा किसानों का कर्ज माफ नही करने, बिजली के दाम 9 बार बढ़ाने,महंगाई, भ्रष्टाचार तथा गेंहू व बाजरे की फसल की खरीद नहीं करने के विरोध में पुलिस थाने के पास सीएम गहलोत का पुतला फूंका गया. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार में हर वर्ग परेशान हैं. लोगों के सामने कई चुनौतियां है, लेकिन गहलोत सरकार जनता को नजरअंदाज कर रही है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news