Sapotara: भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक आयोजित, हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने पर दिया जोर
Advertisement

Sapotara: भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक आयोजित, हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने पर दिया जोर

ग्राम पंचायत हरिया का मंदिर के गांव बलुआपुरा में भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक मुरारीलाल पाकड़ की अध्यक्षता और जिला संयोजक महेन्द्र सिंह मीणा और जिला उपाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह जादौन के आतिथ्य में आयोजित की गई.

भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक आयोजित

Sapotara: ग्राम पंचायत हरिया का मंदिर के गांव बलुआपुरा में भाजपा ग्रामीण मंडल की बैठक मुरारीलाल पाकड़ की अध्यक्षता और जिला संयोजक महेन्द्र सिंह मीणा और जिला उपाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह जादौन के आतिथ्य में आयोजित की गई, जिसमें आजादी के 75वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा अभियान की सफल क्रियांविती पर जोर दिया गया.

मंडल प्रभारी रूपसिंह मीणा ने बताया कि बैठक में कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को प्रचार प्रसार करने की जिम्मेदारी तय की गई. दूसरी ओर 9 अगस्त को स्वतंत्रता सेनानियों के सम्मान के साथ 13 अगस्त को बाइक तिरंगा रैली निकालने का निर्णय लिया गया. इस दौरान कमलेश मीणा, यशवंत सिंह, सुरेश गुप्ता, राजेश, सीताराम सैनी और जिला मंत्री शिवकुमार गुप्ता आदि उपस्थित थे.

इसी प्रकार ग्राम पंचायत हाड़ौती में जिला परिषद सदस्य गिरिजा मीणा की अध्यक्षता और जिला संयोजक महेन्द्र सिंह मीणा के आतिथ्य में आयोजित बैठक में हर घर तिरंगा अभियान की सफल क्रियांविती पर जोर दिया गया. जिला परिषद सदस्य गिरिजा मीणा ने बताया कि 9 अगस्त को स्वातंत्र्य बलिदान हुए क्रांतिकारियों को श्रद्धांजलि अर्पित करने, 13 को विराट तिरंगा यात्रा और 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराने का निर्णय लिया गया. 

यह भी पढ़ें - Alwar Crime Graph: अलवर में डर लगता है, 72 घण्टे में हांसी में तीन हत्याएं से दहला इलाका

कार्यक्रम की सफलता के लिए मंडल की पंचायतों में प्रभारी नियुक्त किए गए. तत्पश्चात भाजपा कार्यकर्ताओं के गांव-गांव और ढ़ाणियों में जाकर पीले चावल वितरण करने पर सर्वसम्मति व्यक्त की गई. पदाधिकारियों ने बताया कि हर घर तिरंगा अभियान के तहत कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक लोगों को जागृत करने का संदेश देने का संकल्प दिलाया गया है.

कार्यकर्ता घर-घर जाकर हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में सहयोग करने के लिए लोगों को जागृत करेंगे. साथ ही इस अभियान को सफल बनाने के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे. इस दौरान पूर्व मंडल अध्यक्ष रामधन मीणा, मुकेश, घनश्याम, मड्‌डूलाल, हनुमान, भरत, गोपाल, रूपसिंह, कमलेश, चेतराम आदि उपस्थित थे.

Reporter: Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा

बस्सी में लम्पी स्किन की दस्तक, घबराएं नहीं इस तरह करें पशुओं का बचाव

Vice President Election 2022 : उपराष्ट्रपति बनने पर क्या मिलती हैं, रॉयल सरकारी सुविधाएं, सैलरी और कैसे होता है चुनाव, जानें

Trending news