Karauli News: करौली में नर्सिंग कर्मियों का धरना,सामूहिक अवकाश की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1805580

Karauli News: करौली में नर्सिंग कर्मियों का धरना,सामूहिक अवकाश की चेतावनी

Karauli News: राजस्थान नर्सेज संयुक्त संघर्ष समिति जिला शाखा करौली की ओर से 11 सूत्रीय मांगों को लेकर करौली जिला अस्पताल परिसर में 15 वें दिन भी क्रमिक धरना प्रदर्शन जारी रहा. मंगलवार को नर्सिंग कर्मियों ने दो घंटे कार्य बहिष्कार कर गेट मीटिंग की.नारेबाजी करते हुए मांग पूरी करने की गुहार लगाई.

 

Karauli News: करौली में नर्सिंग कर्मियों का धरना,सामूहिक अवकाश की चेतावनी

Karauli News: करौली में नर्सिंग कर्मियों का धरना 15 वें दिन जारी रहा.इस दौरान नर्सिंग एसोसिएशन के राघवेंद्र शुक्ला ने बताया कि 31 जुलाई तक जिले के प्रत्येक जनप्रतिनिधि को ज्ञापन के माध्यम से विरोध प्रदर्शन किया.अब 1 अगस्त से सभी नर्सिंग कर्मी 2 घंटे ब्लॉक स्तर तक कार्य बहिष्कार करेंगे. 9 अगस्त तक जिले भर में ब्लॉक स्तर पर धरना प्रदर्शन कर एसडीएम, तहसीलदार को ज्ञापन सौंपे जाएंगे.

 9 अगस्त तक मांग पूरी नहीं होने पर 10 अगस्त को जिला कलेक्ट्रेट का घेराव, कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर 23 अगस्त को सामूहिक अवकाश की चेतावनी दी जाएगी.साथ ही 14 अगस्त को जिले भर में कैंडल मार्च निकाला जाएगा. 

संघर्ष समिति के संयोजक जय सिंह मीणा ने बताया की नर्सिंग कर्मी वेतन विसंगति दूर करने,वेतन वृद्धि, पदनाम परिवर्तन,अलग से नर्सिंग निदेशालय स्थापित करने, संविदा भर्ती खत्म करने, ड्रेस कोड तथा स्थाई नियुक्ति की मांग कर रहे है.नर्सिंग कर्मियों का आरोप है की शांति पूर्ण प्रदर्शन के बाद भी सरकार मांगों पर ध्यान नहीं दे रही. जिसके कारण नर्सिंग कर्मियों में रोष व्याप्त है. 1 अगस्त से 2 घंटे के कार्य बहिष्कार रखा है.

ये भी पढ़ें- LPG gas Cylinder Price: गैस सिलेंडर के उपभोक्ताओं को मिली खुशखबरी, जयपुर में 93 रुपए तक कम हो गए दाम

 

Trending news