करौली में सरपंच के नखरे, ग्राम पंचायत मुख्यालय पर नहीं लगाया महंगाई राहत कैंप, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1754922

करौली में सरपंच के नखरे, ग्राम पंचायत मुख्यालय पर नहीं लगाया महंगाई राहत कैंप, जानें वजह

Karauli news: महंगाई राहत कैंप शिविर आयोजित नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने उपखंड प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया है, और मनमानी तरीके से सरपंच द्वारा  कैम्प को राजौर गांव में आयोजित किये जाने का आरोप लगाया है. 

करौली में सरपंच के नखरे, ग्राम पंचायत मुख्यालय पर नहीं लगाया महंगाई राहत कैंप, जानें वजह

Karauli news: टोडाभीम उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत भंडारी अंदरूनी में महंगाई राहत कैंप शिविर आयोजित नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने उपखंड प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया है, और मनमानी तरीके से सरपंच द्वारा  कैम्प को राजौर गांव में आयोजित किये जाने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों ने बताया कि 26 व 27 जून सोमवार एवं मंगलवार 2 दिन महंगाई राहत कैंप शिविर का आयोजन किया जाना था. लेकिन सरपंच की मनमानी के चलते ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित होने वाले महंगाई राहत कैंप शिविर को ग्राम पंचायत के गांव राजौर में आयोजित किया जा रहा है. 

जिसको लेकर ग्राम पंचायत के ग्रामीणों ने विरोध जताया और ग्राम पंचायत मुख्यालय के राजीव गांधी सेवा केंद्र पर उपखंड प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया है. शिविर के ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित नहीं होने से ग्राम पंचायत के ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वहीं ग्रामीण शिविर में पहुंचने के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं. प्रशासन द्वारा शिविरों की जारी सूची के अनुसार ग्राम पंचायत मुख्यालय भंडारी अंदरूनी में ही शिविर का आयोजन किया जाना था.
 
यह भी पढ़ें- रिलीज से पहले मुश्किलों में फंसी 'सत्य प्रेम की कथा', पाकिस्तान से उठा है विरोध

लेकिन ग्राम पंचायत के गांव राजौर में शिविर के आयोजित होने पर ग्रामीण अपने कार्यों के लिए इधर उधर भटक रहे हैं. जिससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. सूचना से मौके पर पहुंचे एसडीएम गौरव कुमार मित्तल एवं विकास अधिकारी रश्मि मीणा के द्वारा मौके पर पहुंचे ग्रामीणों से समझाइश के प्रयास किए जा रहे हैं वही कर्मचारियों से वार्ता की जा रही है.

Trending news