बिजली समस्या के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन, हाईवे जाम करने की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1260810

बिजली समस्या के विरोध में लोगों ने किया प्रदर्शन, हाईवे जाम करने की चेतावनी

करौली जिले के हिंडौन के सूरौठ तहसील मुख्यालय पर पिछले कुछ दिन से चल रही बिजली समस्या से आक्रोशित लोगों ने कस्बे के मुख्य चौराहे पर करीब 1 घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया और बिजली निगम के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की है. 

लोगों ने किया प्रदर्शन

Hindaun: राजस्थान के करौली जिले के हिंडौन के सूरौठ तहसील मुख्यालय पर पिछले कुछ दिन से चल रही बिजली समस्या से आक्रोशित लोगों ने कस्बे के मुख्य चौराहे पर करीब 1 घंटे तक विरोध प्रदर्शन किया और बिजली निगम के अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की है. 

लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही बिजली समस्या का स्थाई समाधान नहीं किया गया तो भरतपुर गंगापुर स्टेट मेगा हाईवे पर जाम लगाया जाएगा. सूरौठ तहसील मुख्यालय पर भीषण गर्मी के मौसम में पिछले दिनों से चल रही बिजली कटौती से परेशान लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. 

गुस्साए लोगों ने मुख्य चौराहे पर करीब 1 घंटे तक हंगामा किया. हिंडौन देहात ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रवक्ता प्रमोद तिवाड़ी, पूर्व सरपंच नादान सिंह मीणा, सिरमोहर मीणा, विजेंद्र पटेल, मूला जंगम, मदन मोहन शर्मा, रमाशंकर शर्मा भुल्ली प्रजापत, गिरधारी सोनी, संतोष शर्मा, मनोहरी कोली सहित काफी लोग मुख्य चौराहे पर एकत्रित हुए और विरोध प्रदर्शन किया. 

लोगों ने बताया कि कस्बा सूरौठ में पिछले 3 दिन से बिजली व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है. 3 दिन से कस्बे में बिजली कटौती चल रही है. रात को बिजली आ जाती है तो दिन में नहीं आती है और दिन में कुछ समय के लिए बिजली आ जाती है तो रात में नहीं आती है. 

बिजली समस्या के चलते गर्मी के मौसम में लोगों का हाल-बेहाल है. वहीं लघु उद्योग धंधे भी चौपट हो रहे है. बिजली कटौती के चलते पेयजल व्यवस्था भी बाधित हो रही है. लोगों ने बताया कि इस बारे में जब बिजली निगम के अभियंताओं से शिकायत करते हैं तो अभियंताओं का कहना है कि हिंडौन 220 के वी बिजली स्टेशन का ट्रांसफार्मर खराब होने के कारण बिजली समस्या चल रही है. 

लोगों का कहना है कि 3 दिन बाद भी ट्रांसफार्मर ठीक क्यों नहीं हो रहा है. लोगों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही बिजली समस्या का निराकरण नहीं किया गया तो सर्व समाज की पंचायत आयोजित कर भरतपुर गंगापुर स्टेट मेगा हाईवे पर जाम लगाया जाएगा.

Reporter: Ashish Chaturvedi

यह भी पढ़ें - 

हॉकी प्रतियोगिता में भरतपुर ने करौली को 4-0 से हराया, विजेता टीम को किया सम्मानित

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news