बजरी से भरे डंपर की टक्कर से स्कूल से पढ़कर घर आ रही छात्रा की हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1453398

बजरी से भरे डंपर की टक्कर से स्कूल से पढ़कर घर आ रही छात्रा की हुई दर्दनाक मौत

Hindoli News: बूंदी जिले के हिण्डोली क्षेत्र के बसौली पुलिस थाना अंतर्गत हाइवे 148 डी खेरखट्टा चौराहे के पास बजरी से भरे डंपर की टक्कर से स्कूल से पढ़कर घर आ रही छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई, हादसा ईतना दर्दनाक था की छात्रा के शव के चीथड़े उड़ गए.

बजरी से भरे डंपर की टक्कर से स्कूल से पढ़कर घर आ रही छात्रा की हुई दर्दनाक मौत

Hindoli: बूंदी जिले के हिण्डोली क्षेत्र के बसौली पुलिस थाना अंतर्गत हाइवे 148 डी खेरखट्टा चौराहे के पास बजरी से भरे डंपर की टक्कर से स्कूल से पढ़कर घर आ रही छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई, हादसा ईतना दर्दनाक था की छात्रा के शव के चीथड़े उड़ गए, जानकारी के अनुसार खुशबु उम्र 11 वर्ष पुत्री दुर्गालाल मीणा जोगीपाडा स्कूल बसौली से पढ़कर अपने घर जा रही थीं. तभी हाइवे पर बजरी से डंपर ने जोरदार टक्कर मार दीं.

यह भी पढ़ें- साधु के वेश में सरिस्का में घूम रहे थे संदिग्घ, ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर पीटा

गाडी के टायर उसके ऊपर से निकल गए हादसे में मासूम खुशबु की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मौके पर भीड़ जुटनें से पहले ही चालक मौका देखकर फरार हो गया. सूचना पर बसोली पुलिस थाना अधिकारी अविनाश मौके पर पहुंचे आक्रोशीत ग्रामीणों नें डंपर को जलाने की कोशिश की. लेकिन पुलिस की समझाईश के बाद ग्रामीण मान गए,आक्रोश बढ़ता देख तहसीलदार असगर अली भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से समझाईश की व प्रशासन की तरफ से हर सम्भव मदद दिलवाने का आश्वाशन दिया. बसौली पुलिस नें मामला दर्ज कर डंपर को जप्त कर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई.

यह भी पढ़ें- UP के सीतापुर की विवाहिता ने भिवाड़ी में की आत्महत्या, मां को देख बिलखते रहे बच्चे

ग्रामीणों का कहना है की हाइवे पर बजरी से भरे ओवरलोड वाहन तेज रफ्तार से निकलते से वही चौराहे पर छात्रों और ग्रामीणों की आवाजाही लगी रहती है, फिर भी वाहन चालक अपनी रफ्तार कम नही करते जिसके चलते अक्सर हादसे होते रहते है, जिनमे अनेक ग्रामीणों और छात्रों की जाने जा चुकी है. वहीं, घटना पर क्षेत्रीय विधायक और खेल मंत्री अशोक चांदना नें भी मासूम छात्रा खुशबु मीणा की दर्दनाक मौत पर अपनी गहरी संवेदना प्रकृट की है.

Reporter- Sandeep Vyas

Trending news