दूरदर्शन के नए धारावाहिक जय भारती में दिखेंगे टोडाभीम के नदीम अहमद, वेबसीरीज में भी आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1285721

दूरदर्शन के नए धारावाहिक जय भारती में दिखेंगे टोडाभीम के नदीम अहमद, वेबसीरीज में भी आएंगे नजर

 टीवी धारावाहिक लवपंती के बाद अब क़ाज़ीपाड़ा टोडाभीम निवासी नदीम अहमद उर्फ़ अब्दुल मुबीन नज़र एक ओर किरदार में नज़र आयेंगे. देश भक्ति पर आधारित दूरदर्शन के न्यू धारावाहिक जय भारती में  नजर आएंगे.

 दूरदर्शन के नए धारावाहिक जय भारती में दिखेंगे टोडाभीम के नदीम अहमद, वेबसीरीज में भी आएंगे नजर

करौली: टीवी धारावाहिक लवपंती के बाद अब क़ाज़ीपाड़ा टोडाभीम निवासी नदीम अहमद उर्फ़ अब्दुल मुबीन नज़र एक ओर किरदार में नज़र आयेंगे. देश भक्ति पर आधारित दूरदर्शन के न्यू धारावाहिक जय भारती में  नजर आएंगे. ये धारावाहिक 15 अगस्त से सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे दूरदर्शन पर प्रसारित होगा.

यह कार्यक्रम भारतीय सेना की गौरव गाथा थीम पर आधरित हैं. धारावाहिक की कहानी भारतीय सेना की गौरव गाथा और देश भक्ति को केन्द्र में रखकर तैयार की गई है. जय भारती की कहानी उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ पुष्ठभूमि पर आधारित है. विधा,भव,ये वादा रहा, अगर तुम ना होते,लवपंती, जैसा दर्जनों धारावाहिक बना चुके महेश पांडेय की जय भारती में नदीम राधे की भूमिका में नजर आएंगे जो की एक बहुत ही अहम किरदार है.

इस से पहले महेश पांडेय के धारावाहिक लवपंती में भी नदीम ने बबलू तिवारी की भूमिका निभाई है. जिसको लोगों ने खूब पसंद किया था और नदीम ने खूब तारीफें बटोरी. नदीम ने करौली जिले व अपनी तहसील टोडाभीम  का नाम रौशन किया है. टीवी इंडस्ट्री में लवपंती से नदीम को अपने दमदार किरदार से अच्छी पहचान मिली. इश्क सुभानअल्लाह ,संजीवनी ,मैडम सर  जैसे धारावाहिकओं में भी नदीम काम कर चुके हैं. 

वेबसीरीज में भी नजर आएंगे नदीम

इसके साथ ही नदीम जल्द ही वेबसिरीज़ इलीट इंडिया में भी नज़र आएँगे.जिसको लेकर लोगों में खासा उत्साह है.  नदीम बताते हैं कि उनका शुरू से ही फिल्म इंडस्ट्री में खासा रुझान रहा इसको लेकर उन्होंने अच्छी तैयारी भी की और परिवार के सहयोग के साथ उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत की. उनकी मेहनत और लगन के कारण उन्होंने कई धारावाहिकों में अच्छे किरदार निभाए और लोगों को खासा रुझाया इसी के चलते अब उनको धारावाहिकों में कार्य करने का मौका मिल रहा है. इसको लेकर भी उत्साहित भी हैं.

Reporter- Ashish Chaturvedi 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news