टोडाभीम थाना में हुई सीएलजी सदस्यों की बैठक, शांति व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा
Advertisement

टोडाभीम थाना में हुई सीएलजी सदस्यों की बैठक, शांति व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा

Karauli News: उपखंड मुख्यालय के थाना टोडाभीम में कार्यवाहक उपखण्ड अधिकारी शिवराज मीना, थाना अधिकारी बृजेश कुमार मीणा और तहसीलदार पृथ्वीराज मीना के नेतृत्व में शांति समिति के सदस्यों की बैठक आयोजित की गई. 

 

टोडाभीम थाना में हुई सीएलजी सदस्यों की बैठक, शांति व्यवस्था बनाए रखने पर चर्चा

Karauli, Todabhim: उपखंड मुख्यालय के थाना टोडाभीम में कार्यवाहक उपखण्ड अधिकारी शिवराज मीना, थाना अधिकारी बृजेश कुमार मीणा और तहसीलदार पृथ्वीराज मीना के नेतृत्व में शांति समिति के सदस्यों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में शांति व्यवस्था बनाए रखने में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

बैठक में उपखण्ड अधिकारी ने क्षेत्र में किसी भी प्रकार की घटना होने पर तुरंत पुलिस को सूचित करने की अपील की .जिससे समय रहते अपराधों पर नियंत्रण रखा जा सके. उन्होंने कहा कि अपराध करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. वहीं इस दौरान बैठक में सदस्यों ने अपनी अपनी बात भी रखी.

क्षेत्र मे रात 9 बजे बाद डीजे बजाने पर कार्यवाही करने की बात कही गई . बैठक में उपखंड अधिकारी शिवराज मीना ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी सूरत में 9 बजे बाद टोडाभीम क्षेत्र में डीजे नहीं बजने चाहिये. उन्होंने कहा कि डीजे संचालकों को पाबंद किया जाये. जिससे कि वह रात्रि के समय डीजे ना बजाएं. वहीं उन्होंने मैरिज होम संचालकों को भी इस बारे में अवगत करवाने के लिए थाना अधिकारी को निर्देश दिये. वहीं उन्होंने कहा कि जो लोग अश्लील गाने चलाते हैं उन पर भी कार्रवाई की जाये. 

बैठक में थाना अधिकारी तहसीलदार व उपखंड अधिकारी ने आने वाले त्योहारों को लेकर सीएलजी सदस्य व गणमान्य लोगों से बैठक में बातचीत की और क्षेत्र की स्थिति के बारे में भी जानकारी ली. बैठक में उपखंड अधिकारी मीना व थानाधिकारी ने साइबर क्राइम को लेकर विस्तार पूर्वक जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आजकल के नए-नए तरीके से लोगों को ठगने का काम किया जा रहा है. 

हम सब को सतर्क रहने की जरूरत है .किसी भी तरीके की मोबाइल पर जानकारी मांगने पर ना दें और अपने साथ ठगी होने से बचे. शांति समिति की बैठक में शांति समिति के सदस्यों ने अपने अपने विचार रखें और कई मुद्दों पर प्रमुखता से चर्चा की गई .इस दौरान क्षेत्र में फैलते नशे के खिलाफ भी शांति समिति के सदस्यों ने बात को रखी. वही इस दौरान एडवोकेट राजकुमार राजावत ने बैठक में कहा कि वाहन चालकों द्वारा अश्लील गाने चलाकर रोड पर निकलते हैं जिन पर कार्रवाई होनी चाहिए.

कस्बे में होने वाले जाम को लेकर भी विस्तार पूर्वक ली जानकारी

थाने में आयोजित बैठक में टोडाभीम के कार्यवाहक उपखंड अधिकारी ने टोडाभीम कस्बे में होने वाली जाम की समस्या के बारे में सीएलजी मेंबर जनप्रतिनिधियों से फीडबैक लिया और विस्तार पूर्वक जानकारी ली.

सीएलजी सदस्यों की बैठक के दौरान एडवोकेट राजकुमार राजावत ,एडवोकेट व पार्षद रमेश सैनी, दिनेश मीणा बड़ापुरा, सुग्रीम दांतली, टोडाभीम ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोहन लाल,कमल पाडला,पाटोली सरपंच सुमेर गुर्जर,वाईस चैयरमेन इसाक ,गुफरान काजी, श्याम सैनी दर्जनभर सीएलजी सदस्य मौजूद रहे.

 

Trending news