करौली में दो युवकों के झगड़े से बाजार हुआ बंद, पुलिस जवानों ने निकाला शांति मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249519

करौली में दो युवकों के झगड़े से बाजार हुआ बंद, पुलिस जवानों ने निकाला शांति मार्च

करौली जिले  में  गुरूवार को  जिले के बाजार में दो युवकों के बीच झगड़े का मामला सामने आया था, जिसके बाद अफरा-तफरी  का महौल पैदा हो गया था. तथा बाजार बंद करना पड़ा. 

करौली में दो युवकों के झगड़े से बाजार हुआ बंद, पुलिस जवानों ने निकाला शांति मार्च

 karauli: करौली जिले  में  गुरूवार को  जिले के बाजार में दो युवकों के बीच झगड़े का मामला सामने आया था, जिसके बाद अफरा-तफरी  का महौल पैदा हो गया था. तथा बाजार बंद करना पड़ा.  इससे उत्पन्न तनाव तो कुछ घंटे बाद शांत हो गया लेकिन पुलिस प्रशासनिक अधिकारी लगातार निगरानी बनाए हैं . शुक्रवार को शांति समिति के सदस्यों, पुलिस जवानों और अधिकारियों ने शहर में शांति मार्च निकाला.

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

शांति समिति सदस्यों ने शहरवासियों से शहर में शांति और सौहार्द बनाए रखने और अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील की . शांति मार्च फूटा कोट , सदर बाजार , बड़ा बाजार, सब्जी मंडी, भूडारा बाजार, हिंडौन गेट आदि स्थानों से होते हुए निकला.  शांति मार्च में कोतवाली थाना पुलिस जिला स्पेशल पुलिस के जवान भी शामिल रहे .

fallback

गुरुवार को शहर के भूडारा बाजार में दो युवकों के बीच अचानक झगड़ा हो गया था.  जिसके कारण सभी बाजार बंद हो गए और अफरातफरी का माहौल हो गया. घटना के बाद अफवाहों से शहर वासियों में दहशत का माहौल  भी पैदा हो गया था.  पर स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए स्थिति को नियंत्रण में किया. साथ ही शाम को जिला शांति समिति की बैठक भी आयोजित की गई.

इस बारे में करौली डीएसपी मनराज मीणा ने बताया कि, इस मामले में एक एफआईआर दर्ज हुई है. हमले के 3 आरोपियों को पुलिस ने गुरूवार को हिरासत में ले लिया गया था. अफवाह फैलाने के मामले में भी पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. शहर के विभिन्न स्थानों पर पुलिस जाब्ता तैनात है और पुलिस प्रशासनिक अधिकारी लगातार मामले की निगरानी कर रहे हैं. साथ ही पुलिस के जवान, घुड़सवार और मोबाइल यूनिट शहर में गश्त कर रही है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news