कुडगांव थाना पुलिस ने स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, नशे के सौदागर पर कसा शिकंजा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217418

कुडगांव थाना पुलिस ने स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार, नशे के सौदागर पर कसा शिकंजा

कुड़गांव पुलिस द्वारा ऑपरेशन फ्लैश ऑउट के दौरान स्मैक बरामद किया गया. पुलिस की तलाशी में आरोपी के पास से 6.40 ग्राम स्मैक बरामद हुई. आरोपी से बरामद स्मैक की कीमत बाजार में 65 हजार रूपये के करीब बताई जा रही है. आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम मुकेश चन्द पुत्र चिरमोली उर्फ चिम्मन मीना उम्र 45 साल निवासी पाटौर शास्त्री थाना कुडगांव बताया है. 

ऑपरेशन फ्लैश ऑउट के दौरान  स्मैक बरामद.

Karauli: कुड़गांव थाना अधिकारी नीरज शर्मा ने बताया कि एसपी शेलेन्द्र सिंह इन्दौलिया द्वारा मादक पदार्थों के कारोबार पर रोक लगाने के लिए ऑपरेशन फ्लैश ऑउट चलाया जा रहा है.  जिसके तहत कुडगांव थाना पुलिस की टीम को अवैध मादक पदार्थ के उपयोग एवं परिवहन की शिकायत मिल रही थी. बता दें कि इलाके में नशे से युवा वर्ग में गांजा, स्मैक की लत बढ़ने लगी है. जिससे युवा वर्ग अपराधों की ओर अग्रसर हो रहा है. इसके रोकथाम के लिए टीम का गठन किया है.

थानाधिकारी के नेतृत्व मे एएसआई भवानी सिंह, हेड कांस्टेबल श्रीनिवास, कांस्टेबल रामकेश, भूर सिंह, महिला कानि शोभा व चालक बलवीर क्षेत्र में गश्त कर रहे थे. इस दौरान कैलादेवी रोड पर रीछोटी पुलिया के पास एक अधेड़ संदिग्ध अवस्था में घूमता दिखाई दिया. शक होने पर उसे रोका गया तो वह हड़बड़ा गया.

ये भी पढ़ें- स्टेशनरी की दुकान का ताला तोड़कर 5 हजार नकदी ले गए चोर, कलेक्ट्रेट के सामने है दुकान

 इस पर पुलिस ने उसकी तलाशी ली गई. तलाशी में आरोपी के पास से 6.40 ग्राम स्मैक बरामद हुई. आरोपी से बरामद स्मैक की कीमत बाजार में 65 हजार रूपये के करीब बताई जा रही है. आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम मुकेश चन्द पुत्र चिरमोली उर्फ चिम्मन मीना उम्र 45 साल निवासी पाटौर शास्त्री थाना कुडगांव बताया है.  आरोपी के खिलाफ कुडगांव थाने में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया है. कुडगांव थाना अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार स्मैक तस्कर से पूछताछ कर खरीद और बिक्री के अन्य स्रोतों का पता लगाने की तलाश कर रही है. आरोपी से स्मैक तस्करी में शामिल अन्य लोगों के बारे में जानकारी मिलने की संभावना है.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें
 

Trending news