करौली: युवक से मारपीट कर हत्या, परिजनों ने FIR से किया इनकार
Advertisement

करौली: युवक से मारपीट कर हत्या, परिजनों ने FIR से किया इनकार

कुडगांव थाना क्षेत्र के खूबपुरा के जंगल में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

करौली: युवक से मारपीट कर हत्या, परिजनों ने FIR से किया इनकार

Karauli: कुडगांव थाना क्षेत्र के खूबपुरा के जंगल में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया है. 

मामले की जानकारी मिलते ही एफएसएल की टीम घटनास्थल पहुंची है. कुडगांव थानाधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि देर शाम कुड़गांव थाना क्षेत्र के खूबपुरा गांव के जंगल में मारपीट कर एक युवक को घायल अवस्था में बदमाश छोड़ गए थे. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और घायल को लेकर गंगापुर के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. परिजन और पुलिस ने युवक के शव को करौली हॉस्पिटल लाकर मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों का आरोप है कि मृतक मोनू उर्फ हरिनारायण पुत्र रामेश्वर उम्र 27 साल निवासी लेदिया 2 दिन पूर्व अपनी बहन के पास गया था. शनिवार शाम को सनेट गांव से लौटते समय क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर बदमाश पीएल भड़क्या और उसके साथियों ने युवक से मारपीट की और घायल अवस्था में खूबपुरा के जंगलों में छोड़ गया.

युवक के घायल होने की सूचना परिजनों को फोन पर मिली, जिसके बाद वह युवक को लेकर गंगापुर के निजी अस्पताल पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई. परिजनों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव उठाने से इनकार कर दिया. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण अस्पताल में एकत्रित हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सूचना पर डीएसपी मनराज मीणा सहित पुलिस बल हॉस्पिटल पहुंच गए और समझाइश के प्रयास में जुटा है. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

NSUI-निहारिका को हरा, भाकर के करीबी निर्मल चौधरी ने जीता RU का रण, ABVP की जमानत जब्त

JNVU जोधपुर: कड़े मुकाबले में अरविंद सिंह भाटी जीते, NSUI के हरेंद्र चौधरी को दी शिकस्त

Trending news