Karauli: विद्युत लाइन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2029962

Karauli: विद्युत लाइन की चपेट में आने से युवक की हुई मौत

Karauli news: मंडरायल उपखंड मुख्यालय पर हाई वोल्टेज विद्युत लाइन की चपेट में आने से सेना में तैनात एक युवक की मौत हो गई.मृतक कुंवर योगेंद्र सिंह निवासी रानीपुर मंडरायल है.

विद्युत लाइन

Karauli news: मंडरायल उपखंड मुख्यालय पर हाई वोल्टेज विद्युत लाइन की चपेट में आने से सेना में तैनात एक युवक की मौत हो गई. मृतक युवक दो दिन पूर्व ही छुट्टी पर आया था और दिल्ली में रक्षा मंत्रालय में नायब के पद पर तैनात था. मृतक कुंवर योगेंद्र सिंह निवासी रानीपुर मंडरायल है.

 मृतक का करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. मृतक की 2 वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी और एक छह माह की बालिका तथा पत्नी अपने पीछे छोड़ गया है.
 छुट्टी पर मंडरायल आया था मृतक 
करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी के राम प्रकाश शर्मा ने बताया कि कुंवर योगेंद्र सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह उम्र 32 साल निवासी रानीपुर मंडरायल सेना में कार्यरत था और वर्तमान दिल्ली स्थित रक्षा मंत्रालय कार्यालय में नायब के पद पर तैनात था. दो दिन पूर्व ही किसी काम से छुट्टी पर मंडरायल आया था.

हाई वोल्टेज विद्युत लाइन टूट कर गिरी
 सुबह छुट्टी से वापस दिल्ली जा रहा था. इस दौरान मंडरायल बस स्टैंड पर हाई वोल्टेज विद्युत लाइन टूट कर गिर गई. जिसकी चपेट में आने से युवक गंभीर रूप से झुलस गया. परिजनों युवक को लेकर मंडरायल हॉस्पिटल पहुंचे. जहां से उसे गंभीर अवस्था में करौली रेफर कर दिया। करौली में जांच के बाद डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. 

अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया 
मृतक का करौली अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग अस्पताल में एकत्रित हो गए. युवक की मौत से क्षेत्र के युवाओं में शोक की लहर दौड़ गई. युवक की मौत पर बड़ी संख्या में भाजपाई और क्षेत्रवासियों ने संवेदना प्रकट की है.

यह भी पढ़ें:डोडा-चूरा खरीदने जा रहे तीन तस्कर गिरफ्तार,कार और 50 हजार रुपए जब्त

Trending news