करौली में ERCP को लेकर निकाली ट्रैक्टर रैली, किसान नेता राकेश टिकैत ने दिखाई हरी झंडी
Advertisement

करौली में ERCP को लेकर निकाली ट्रैक्टर रैली, किसान नेता राकेश टिकैत ने दिखाई हरी झंडी

Karauli News: टोडाभीम उपखण्ड क्षेत्र के गांव नांगल शेरपुर में ERCP को जल्द लागू करवाने की मांग को लेकर विशाल टेक्टर रैली का आयोजन किसान नेता विक्रम मीना के नेतृत्व में आयोजन किया गया . किसान नेता राकेश टिकैत ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया.

 

करौली में ERCP को लेकर निकाली ट्रैक्टर रैली, किसान नेता राकेश टिकैत ने दिखाई हरी झंडी

Karauli: टोडाभीम उपखण्ड क्षेत्र के गांव नांगल शेरपुर में ERCP को जल्द लागू करवाने की मांग को लेकर विशाल टेक्टर रैली का आयोजन किसान नेता विक्रम मीना के नेतृत्व में आयोजन किया गया . किसान नेता राकेश टिकेत ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया और खुद भी रैली में शामिल हुये वही उनके साथ ट्रैक्टर में किसान नेता राजाराम मील, विक्रम सिंह मीणा भी मौजूद रहे . रैली नागलशेरपुर से रवाना हुई जो अनेकों गाँवो से गुजरती हुई टोडाभीम उपखण्ड मुख्यालय पर पहुँची वही प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपकर योजना को शीघ्र लागू करवाने की मांग की गई . 

राकेश टिकैत ने दी ERCP की जानकारी

इस दौरान एक सभा का आयोजन किया गया और किसान नेता राकेश टिकैत सहित क्षेत्र के कई नेताओं ने किसानों को ERCP के बारे में जानकारी देते हुये किसानों को संबोधित किया . सभा को संबोधित करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि उन्होंने कहा कि ईआरसीपी की मांग 13 जिलों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. अगर पानी नहीं होगा तो लोग कैसे जी पाएंगे. 

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

आगे आए सरकार

इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को आगे आना चाहिए और इसे लागू कर देना चाहिए. किसान का हर तरीके से शोषण हो रहा है. सरकारों द्वारा किसानों को ऊपर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आज ट्रैक्टर रैली के माध्यम से सरकार तक आवाज पहुंचाने का काम किया है. और सरकार को जल्द से जल्द ही ईआरसीपी की मांग पर विचार कर लागू कर देना चाहिए. जिससे 13 जिलों की प्यास बुझा सके जिससे इस समस्या से छुटकारा मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

Trending news