टोडाभीम: अनियंत्रित होकर घर में घुसा ट्रोला, दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत
Advertisement

टोडाभीम: अनियंत्रित होकर घर में घुसा ट्रोला, दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत

Todabhim, Karauli News: नादौती की तालचिड़ा घाटी में एक ट्रोला अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा. दुर्घटना में ट्रोला चालक की मौत हो गई और ट्रोला के केविन को काटकर मृतक का शव बाहर निकाला और नादौती के गुढ़ाचंद्रजी हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया है.

 

टोडाभीम: अनियंत्रित होकर घर में घुसा ट्रोला, दुर्घटना में चालक की मौके पर ही मौत

Todabhim, Karauli News: नादौती की तालचिड़ा घाटी में एक ट्रोला अनियंत्रित होकर एक घर में जा घुसा. दुर्घटना में ट्रोला चालक की मौत हो गई और ट्रोला के केविन को काटकर मृतक का शव बाहर निकाला और नादौती के गुढ़ाचंद्रजी हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया है. गनीमत रही कि दुर्घटना के समय घर के आस-पास कोई और मौजूद नहीं था, जिससे बड़ा हादसा टल गया.

गुढ़ाचंद्रजी चौकी प्रभारी विजेंद्र शर्मा ने बताया कि विनोद कुमार पुत्र प्यारेलाल उम्र 40 साल निवासी मोरेडा थाना मानपुर जिला दौसा ट्रोला से अर्थ मूवर्स, डीजल के ड्रम और अन्य सामान लेकर तालचिड़ा की घाटी से उतर रहा था. इस दौरान अचानक ट्रोला अनियंत्रित होकर घाटी में नीचे स्थित ओमप्रकाश मीणा पुत्र शिवली निवासी ताल चिड़ा मीणा पट्टी के घर में घुस गया, जिससे ट्रोला चालक विनोद कुमार की मौके पर मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - नागौर हादसा: नशे में मदमस्त सरकारी डॉक्टर ने 3 लोगों को कार से कुचला, एक की मौके पर मौत

दुर्घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रोला का केबिन काटकर मृतक का शव बाहर निकाला और नदौती के गुढ़ाचंद्रजी हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया है, जहां पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. दुर्घटना में घर में बड़ी मात्रा में नुकसान हो गया. हालांकि मकान मालिक सहित किसी अन्य को चोट नहीं आई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. दुर्घटना के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

राजस्थान बजट में नए जिलों की घोषणा का इंतजार, 40 जिलों के प्रस्ताव लेकिन इन 6 पर लग सकती है मुहर

अशोक गहलोत खोलेंगे पिटारा, 2 लाख 65 करोड़ का बजट, दुनिया के 40 देशों से बड़ा होगा राजस्थान का बजट

Bollywood Stars Who Victims Of Sexual Abuse: कंगना रनौत से लेकर दीपिका पादुकोण तक, बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये हसीनाएं

Trending news